Tuesday 17/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
भाजपा ने सदस्यता अभियान में कार्यकर्ताओं संग की समीक्षा बैठक, दिये गये टास्कबिते दो दिनों पुर्व से झमाझम बारिश के बीच विधुत प्रवाह गायब, छाया अंधेरा स्मार्ट प्रीपेड मीटर पुराने मीटर की तुलना में है अधिक सुविधाजनक और उपयोगी:- एईईमर्जदवा लक्ष्मीपुर मुख्य पथ में लगे जल जमाव से हो रही परेशानी, लोगों में आक्रोशमानव जीवन बचाने के लिए वृक्षारोपण जरुरी  सड़क पर शौच से बच्चों को विधालय पैदल जाना दुर्लभ..दावथ थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठकवंशी में 88 यूनिट लक्ष्य के अनुरूप 115 यूनिट हुई वृक्षारोपण…पाचू विगहा में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन आदर्श ग्राम दहियारी मे ब्रह्म बाबा का वार्षिक पुजा संपन्न
अरवलबिहारराज्य

कुर्था से देबघर के लिए रवाना हुआ कांवरियों का जत्था

अरवल जिला ब्यूरो बिरेंद्र चंद्रवंशी की रिपोर्ट 

कुर्था, सावन माह की तीसरी सोमवार को लेकर कुर्था से देवघर के लिए कांवरियों का जत्था रवाना हुआ इन सभी डाक काबङ बम रविवार के सुल्तानगंज से वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ गंगाजल लेकर बाबा बैजनाथ धाम में जलार्पण करेंगे।

इस मौके पर पुलिस निरीक्षक दिनेश कुमार, प्रभात खबर के पत्रकार सुजीत कुमार सोनी, समाजसेवी बबलू कुमार, रमाकांत कुमार, संतोष कुमार, गुड्डू कुमार, मुकेश कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि हमलोग प्रत्येक वर्ष डाक बम के तहत बाबा बैजनाथ धाम में जलार्पण करते हैं।

इसी तरह प्रतिवर्ष पुलिस पत्रकार कांवरिया संघ के माध्यम से सुल्तानगंज से गंगाजल लेकर डाक बम के माध्यम से बाबा बैजनाथ धाम में जलाभिषेक करते हैं।

उन्होंने कहा कि सावन मास अत्यधिक पावन महीना है इस महीने भगवान भोलेनाथ के जलअर्पण करने से लोगों को मनोवांछित फल मिलते हैं।

उन्होंने कहा कि सावन महीना हम लोगों के लिए सबसे पावन महीना होता है और इस महीने का हम लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं।

ताकि बाबा भोलेनाथ पर जलपान कर सकें और पूरे धूमधाम के साथ सुल्तानगंज से जल लेकर बाबा बैजनाथ धाम पहुंचकर भगवान भोलेनाथ पर वैदिक मंत्र चरण के साथ जलपान करते हैं उसके बाद हम लोगों को मानो एक सुखद अनुभूति होती है।

Check Also
Close