Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
पश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

नीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री 

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: सूबे के पूर्व मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद का कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने शुक्रवार को जमकर स्वागत किया।

पुरूषोत्तमपुर स्थित पेट्रोल पंप पर हजारों लोगों की भीड़ ने पूर्व मंत्री श्री अहमद का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया।

उसके बाद उन्हें खुली जीप में प्रखंड मुख्यालय,इनरवा, झझरी आदि गांवों का भ्रमण करते हुये शाहपुर परसौनी ग्राउंड लाया गया इस दौरान पूर्व मंत्री ने जगह-जगह लोगों का अभिवादन स्वीकार किया साथ ही आशीर्वाद भी लिया।

स्वागत भ्रमण कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं और लोगों ने जमकर पूर्व मंत्री के पक्ष नारेबाजी की। इस दौरान शाहपुर परसौनी ग्राउंड में सिकटा मैनाटाड़ के लोगों के द्वारा अंठानबे किलो लड्डूओं से तौला गया।

मौके पर आयोजित सिकटा विधानसभा सम्मान समारोह में मौजूद हजारों लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि मैं आपका बेटा, भाई बनकर सेवा किया हूं। आप लोगों के आशीर्वाद से ही मैं मंत्री भी रहा।

फिर एक बार आपके आशीर्वाद की जरूरत है।आप सभी हमारे सम्मानित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के विकास कार्यों पर विश्वास करते हुये अपना आशीर्वाद बनायें रखें।

बिहार को अगर कोई जानता है,बिहार की जो पहचान देश और विश्व पटल पर बनी है। उसका श्रेय बस एक मात्र हमारे नेता नीतीश कुमार को जाता है। नीतीश कुमार जी के चलते ही बिहार आज दिन दुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है।

मतलब साफ है कि नीतीश इज बिहार,बिहार इज नीतीश। कार्यक्रम में पहुंचे हजारों लोगों ने मुख्यमंत्री और पूर्व मंत्री के पक्ष में जमकर नारे लगाये।

मौके पर मनोज गिरी, सत्येंद्र यादव, तुफैल अहमद, मुखिया बिंदा प्रसाद , गोविंद महतो, वसी आलम, वाकिफ अमान, शमीम अहमद,कमरूल होदा,लालू मियां, मुखिया रूपेश प्रसाद, वीरेंद्र प्रसाद, शेख सालमगीर , प्रेमप्रकाश प्रसाद, मैनुद्दीन अंसारी, टूना मिश्रा, अब्दुल हसन, अब्दुल हई, विन्देशवरी यादव, लालू मियां, फिरोज आलम, समीउर्रहमान, रामानंद पटेल, राजू विश्वास, मोजिबुरहमान आदि मौजूद रहें।

Check Also
Close