Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

हाथ पर मोबाइल नंबर लिखकर पी लिया जहर, बीए की छात्रा की मौत

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के डीलिया इलाके की रहने वाली एक बीए की कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

सैयदराजा थाना इलाके की रहने वाली है लड़की

सहेली ने अस्पताल में कराया था भर्ती

जिला अस्पताल में हो गयी मौत

जांच में जुटी है पुलिस 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के डीलिया इलाके की रहने वाली एक बीए की कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वहीं छात्रा के हाथ पर लिखे मोबाइल नम्बर को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। वहीं पुलिस ने आत्महत्या की खबर के बाद शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बताते हैं कि सैयदराजा थाना क्षेत्र के डीलिया पर निवासी रणजीत चौहान की 23 वर्षीय पुत्री रानी चौहान बीए की छात्रा थी, उसके हाथ पर किसी व्यक्ति का मोबाइल नंबर लिखा है। जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार है। 

मृतका के पिता रणजीत चौहान ने बताया कि वह क्षेत्र में मजदूरी का कार्य कर रहा था। तभी एक निजी क्लीनिक से फोन आया कि आपकी बेटी ने विषाक्त पदार्थ खाया है, जिसको इसकी सहेली ने यहां भर्ती कराया है। विषाक्त पदार्थ खाने की सूचना पर आनन-फानन में पिता क्लिनिक पहुँचा तो जहां हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

वहीं कानूनी प्रक्रिया के तहत पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला मोर्चरी भेज दिया। बड़ा सवाल यह है की हाथ पर लिखा मोबाइल नंबर किसका है, और छात्रा ने विषाक्त पदार्थ क्यों पी लिया है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल करने की बात कह रही है।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रपोर्ट
Check Also
Close