Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

राजकीय बाल सुधार गृह का बच्चा स्कूल से फरार, खोज रही मुगलसराय कोतवाली पुलिस

राजकीय बाल गृह के प्रभारी अधीक्षक सौरभ मौर्य ने बताया कि दोपहर लंच में एक बच्चा स्कूल से फरार हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में भागने की हरकत कैद हो गयी है।

सिद्धार्थ अकादमी स्कूल से फरार हुआ बच्चा

राजकीय बाल गृह का है बच्चा

फरार होने का सीसीटीवी फुटेज भी बरामद

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के पटनवा बंसत नगर स्थित सिद्धार्थ अकादमी से सोमवार दोपहर राजकीय बाल गृह का एक बालक फरार हो गया। वह वहां पर रामनगर स्थित बाल सुधार गृह से पढ़ने के लिए आया था। बच्चे के फरार होने के बाद से स्कूल में हड़कंप मच गया।

आपको बता दें कि रामनगर स्थित बाल सुधार गृह के 28 बच्चे सिद्धार्थ अकादमी में बस से पढ़ने आते हैं। सोमवार को भी बच्चे पढ़ने पहुंचे थे। राजकीय बाल गृह के प्रभारी अधीक्षक सौरभ मौर्य ने बताया कि दोपहर लंच में एक बच्चा स्कूल से फरार हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में भागने की हरकत कैद हो गयी है।
अब बच्चे की तस्वीर व वीडियो से पहचान करके खोजने की कोशिश की जा रही है। मामले की जानकारी देते हुए मुगलसराय के कोतवाल  विजय बहादुर सिंह ने बताया कि स्कूल से भागे बालक की खोज की जा रही है। जल्द ही उसको पकड़ने की सफल कोशिश की जाएगी।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ –  नितेश सिंह यादव कि रिपोर्ट
Check Also
Close