Thursday 25/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
नोखा प्रखंड प्रमुख बने अरविंद कुमारमानसून को लेकर रेल पटरियों की विशेष देखभाल के लिए रेलवे ने उठाए कई महत्वपूर्ण कदमकांवरियो के लिए दानापुर और साहिबगंज के बीच श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन चलेगीदिव्यांग पेंशनधारी, वृद्धा पेंशन, बढोतरी को लेकर 7 अगस्त को झाझा प्रखंड मुख्यालय में होगा विरोध प्रदर्शन: बिनोद यादव फूटल कपारसैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र को सम्मानित करेगा कलाम यूथ लाइडरशिप कॉन्फ्रेंस कोलकातासमारोह पूर्वक मनाया गया बैंक ऑफ बड़ौदा का 117 वां स्थापना दिवसबिजली करन्ट से महिला झुलसीरग्बी फुटबॉल टीम खिलाड़ियों को मिला यूनिफॉर्मपटवन को लेकर महिला के साथ मारपीट प्राथमिकी दर्जतीन बच्चों के साथ बाजार से महिला गायब हुई प्राथमिकी
झारखण्‍डटॉप न्यूज़मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार किस्सू राहुल ने इटखोरी महोत्सव में किया जबरदस्त प्रदर्शन मनोरंजित होकर झूम उठा पूरा इटखोरी

ब्यूरो रिपोर्ट बिरेंद्र कुमार 

रांची,बॉलीवुड अभिनेता किस्सु राहुल झारखंड के चतरा ज़िला में राजकीय इटखोरी महोत्सव में शामिल होने आए थे। किस्सु राहुल को अपने बीच देख कर दर्शकों में एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा था!किस्सु राहुल चतरा पहुँचते ही सबसे पहले माता भद्राकाली की दर्शन कर पूजा अर्चना कर झारखण्ड के लोगो के ख़ुशहाली और विकास की कामना किए! उसके बाद साल में महोत्सव में साहिल हुए!

किस्सु राहुल के आते ही पूरे महोत्सव का स्वरूप बदल गया। लोगों का आकर्षण और लोगों का जोश देखने लायक था। किस्सु राहुल का पहला प्रस्तुति झारखण्ड पुलिस के वीर जवानों को समर्पित था! उसके बाद सदाबहार बॉलीवुड के अलग-अलग गाने अपना प्रस्तुति दिये ! हज़ार की भीड़ में लोग मोबाइल फ़ोन की लाइट लगा के प्रस्तुति का आनन्द ले रहे थे और किस्सु राहुल का स्वागत पूरे जोश के साथ कर रहे थे! लोगो का इतना प्यार और उत्साह देख के! किस्सु राहुल ने भी लोगो का आभार व्यक्त किया।

किस्सु राहुल को चतरा सांसद श्री सुनील सिंह एवम् चतरा उपयुक्त अबू इमरान एसपी चतरा राकेश रंजन के द्वारा सॉल और स्मृति चिन्ह देखकर सम्मानित किया गया।किस्सू राहुल अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।अब तक किस्सु राहुल जी की 6 फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी है!

जिसमें बॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्म है! किस्सु राहुल काफी सारे विज्ञापन फिल्मों में भी नजर आ रहे है! उनकी आने वाली फ़िल्मो में -किक लगा दे इंडिया, तुम बिन जी ना सकेंगे सनम! इसके साथ साथ और भी कई फ़िल्मो और वेब सीरीज की शूटिंग चल रही हैं!

Check Also
Close