Monday 13/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को जिताने के लिए लोजपा (रा) के कार्यकर्ताओं के साथ किया गया बैठक:- सत्येन्द्र रंजनप्रज्ञा युवा प्रकोष्ठ के द्वारा लगातार 154वें रविवासरीय साप्ताहिक पौधरोपण कार्यक्रम का हुआ आयोजनदावथ मे निकाली गई मतदाता जागरूकता रैलीरोहतास और बक्सर बॉर्डर एरिया का डीएसपी ने किया निरीक्षणरोहतास जिला के वरिष्ठ पत्रकार चारोंधाम मिश्रा के शादी की सालगिरह पर लोगों ने दी बधाईपटना, दानापुर रेल यात्रियों के लिए विशेष खबर, स्टेशन छोड़ने और जाने वालों के लिए ये जानकारी जरूरी है।दानापुर मंडल के विभिन्न खण्डो में चला सघन टिकट चेकिंग अभियान, A C कोच पर रही विशेष नजरशेखपुरा: उत्पाद विभाग के द्वारा लगातार छापामारी, कारोबारीयों में मचा, हरकपमराजगीर में चला हर घर परिंडा अभियान बाबा झुमराज मंदिर परिसर में महिला के गले से सवा लाख के गहने की चोरी
टॉप न्यूज़पुरस्कारमनोरंजन

पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के म्यूजिक वीडियो रिश्ता में रुचि शुक्ला आएंगी नजर

पुरानी कहावत “प्रतिभा असीमित है” रुचि शुक्ला पर बिल्कुल फिट बैठती है। रुचि एक सुपरमॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ समाज के लिए काफी सामाजिक कार्य भी करती हैं।

और अब चीजों को और बेहतर बनाने के लिए, वह पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के हंगामा में रिलीज होने वाले आगामी म्यूजिक वीडियो रिश्ता में नजर आने वाली हैं।

खुश रुचि को संगीत वीडियो में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

रुचि के चयन के बारे में बात करते हुए, विपिन अग्निहोत्री ने कहा कि रुचि आज के युवाओं का प्रतिनिधित्व करती है और उनमें इतनी प्रतिभा है कि यह स्पष्ट रूप से उनकी पसंद थी।

इस तरह के प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट में चयन से खुश रुचि के मन में कोई संदेह नहीं है कि उनकी उपस्थिति की हर किसी को सराहना मिलेगी और वह अपने कौशल से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगी।

Check Also
Close