Sunday 19/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
विधुत विभाग की लापरवाही व भीषण गर्मी से रतजग्गा करने पर लोग मजबुरनेहरू युवा केंद्र अरवल एवं भारत स्काउट और गाइड के द्वारा संयुक्त रूप से निकाली गई मतदाता जागरूकता रैलीअशोकवा में करंट से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा चित्कार महिला यात्रियों की सुरक्षा में रेल अधिकारियों के निर्देश पर चला, ऑपरेशन महिला सुरक्षामुंडन कराने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा चार पहिया वाहन पेड़ से टकराया तीन की मौत“माँ का प्यार – एक शानदार रत्न जिसे संजोकर रखा जाना चाहिए।”Breaking मुंडन कराने जा रहे, दो बच्चे समेत मां की मौतअज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौतरोहतास डी एम ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपीलरोहतास: अवैध रूप से विद्युत ऊर्जा चोरी को लेकर एसटीएफ के नेतृत्व मे 10 पर प्राथमिकी दर्ज
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

बोलेरो ने वृद्ध को मारी टक्कर, मौके पर ही हुईं मौत

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं चालक को बोलेरो सहित कब्जे में ले लिया।

नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगाई गांव के समीप घटना

बिछुला पुल के पास हुआ हादसा

ग्रामीणों ने पीछाकर चालक को पकड़ा

चंदौली के नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगाई गांव के समीप मुख्य मार्ग पर बिछुला पुल के पास जंगल से महुआ बीनकर घर लौट रहे जोखू राम को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे गंभीर रूप से घायल होकर वृद्ध की मौत हो गई।घटना की सूचना पर पहुंचे हुए परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

आपको बता दें कि टक्कर मारने के बाद गाड़ी लेकर भाग रहे बोलेरो चालक को ग्रामीणों ने पीछा करके पकड़ लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं चालक को बोलेरो सहित कब्जे में ले लिया।

बताते चलें कि थाना नौगढ़ के अंतर्गत नौगढ़ सोनभद्र मुख्य मार्ग पर मझगाई से 1 किलोमीटर आगे बिछुला पुल के पास जंगल से महुआ बीनकर घर लौट रहे जोखू राम निवासी ठठवा थाना नौगढ़ को सोनभद्र की ओर से आ रहे बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद गंभीर रूप से घायल जोखूराम की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं टक्कर मार कर भाग रहे बोलेरो सवार को ग्रामीणों ने हरिया बांध के पास पकड़ लिया तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची हुई नवगढ़ थाने की पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। चालक सहित बोलेरो को कब्जे में लेकर अग्रिम विधि कार्रवाई में जुट गई है।

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close