Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
बिहारराज्यरोहतास

बकरीद को लेकर हुई थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

 नोखा (रोहतास)थाना परिसर में शनिवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी अतुल कुमार गुप्ता की अध्यक्षता में शनिवार को मुस्लिम समुदाय के त्यौहार बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

इस बैठक में मुख्य रूप से थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार इंस्पेक्टर सुरेश कुमार दास सीओ मकसूदन चौरसिया एवं शांति समिति के सदस्यों ने भाग लिया।

इस बैठक में बताया गया कि मुस्लिम समुदाय का पर्व बकरीद 17 जून को मनाया जाना है इसको लेकर बैठक आयोजित की गई है।

बैठक में बिडिओ अतुल कुमार गुप्ता ने कहा कि बकरीद के पर्व को सभी मिलजुलकर हर्षोल्लास के साथ मनाएं। किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचे।

विधि व्यवस्था की जिम्मेदारी प्रशासन की है। उन्होंने सभी कमेटियों से बकरीद की नमाज के समय की जानकारी लिया एवं इस दिन के कार्यक्रम के बारे में विस्तार पूर्वक कमेटी के पदाधिकारी से पूछा एवं सभी प्रकार के सहयोग का भरोसा दिलाया।

 

इस अवसर पर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि हर पर्व शांति और सद्भावना का संदेश लेकर आता है, बकरीद का पर्व हमें त्याग और बलिदान के बारे में बताता है।

मुस्लिम समुदाय के लोग कुबार्नी का पर्व बकरीद पूरी श्रद्धा व उल्लास के साथ मनाएं, परंतु ध्यान रखें की सद्भावना बनी रहे भाईचारे के साथ सब मिलकर त्यौहार को मनाएं।

इस बैठक में शामिल हुए उपसभापति धनजी सिंह, राजेंद्र सिंह, वार्ड पार्षद मनोज कुमार जदयू नेता आफताब आलम, बिहारी प्रसाद गुप्ता,मालबाबु शर्मा,अनील सिंह सहित कई मौजूद रहे।

Check Also
Close