Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
देशबिहारराज्यरोहतास

काराकाट प्रखंड के चिकसिल और मुंजी पंचायत में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा की गारंटी वाली एलईडी वैन

रोहतास से संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट

काराकाट प्रखंड के चिकसिल और मूंजी पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत प्रधानमंत्री मोदी जी की गारंटी वाली एल ई डी वैन पहुंची। जहां ग्रामीण जनता ने रथ का स्वागत किया ।केंद्रीय योजना और पदाधिकारियों के साथ पहुंची एल ई डी वैन द्वारा आयुष्मान,विश्वकर्मा योजना ,उज्जवला,किसान क्रेडिट कार्ड , माई भारत पोर्टल,कृषि विज्ञान केंद्र, बैंक पर सभी लाभार्थियों को जानकारी देकर रजिस्ट्रेशन कराया। नमो ड्रोन दीदी के द्वारा खेतो में ड्रोन उड़ाकर दावा का छिड़काव का डेमो किया गया! तत्पश्चात प्रधानमंत्री मोदी जी का पंचायत वासियों के साथ माननीय सांसद ने लाइव प्रसारण सुना।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद सह बलिया के पूर्व सांसद नीरज शेखर जी उपस्थित रहे। सर्वप्रथम बिक्रमगंज पहुंचते ही माननीय सांसद नीरज शेखर जी मां अस्कामिनी मंदिर में अयोध्या पूजित अक्षत कार्यक्रम अंतर्गत स्वक्षता अभियान किया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से काराकाट के पूर्व विधायक राजेश्वर राज जी,प्रदेश मंत्री त्रिविक्रम नारायण सिंह ,जिला महामंत्री सह कार्यक्रम प्रभारी विजय सिंह,युवा नेता रितेश राज जी,बिक्रमगंज नगर अध्यक्ष नागेश्वर कुशवाहा ,लोकसभा संयोजक नवीन चंद्र साह, गोडारी मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह,मुखिया शिवधारी राम,मुखिया योगेंद्र सिंह,महिला मोर्चा अध्यक्ष रूबी देवी,मुन्ना पांडे,सुरेश गुप्ता,अरविंद सिंह, योवराज जी,मुखिया अजय प्रताप सिंह जी के साथ भाजपा कार्यकर्ता और ग्रामीण जनता मौजूद रहे। चिकसिल पंचायत और मूंजी पंचायत विकसित भारत कार्यक्रम का संचालन काराकाट मंडल अध्यक्ष ललित मोहन सिंह जी ने किया।

 मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर जी ने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री जी का सपना कोई लाभार्थी लाभ की योजना से वंचित न रह जाए इस लक्ष्य को पूरा कर रहे है।प्रधानमंत्री मोदी जी के इस लक्ष्य को भारत के 4 जातियों के पिलर गरीब,किसान ,महिला,युवा जिनमे सभी जातियां समाहित है उन सभी को लाभ की योजना से जोड़ रहे है इस नेक काम के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी को आम जनता दिल से धन्यवाद दे रहे है इस संकल्प के साथ की 2024 में पुनः मोदी जी प्रधानमंत्री बने। सांसद ने कहा कि दुर्भाग्य है कि बिहार सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में आनाकानी कर रही है उन्होंने जनता से बिहार में भी डबल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान किया।

प्रदेश मंत्री त्रिविक्रम जी ने आयुष्मान योजना को विस्तार से ग्रामीण जनता को जानकारी दी साथ ही उनके द्वारा संचालित आयुष्मान रथ को भी प्रचार के बारे में जानकारी दी।

पूर्व विधायक राजेश्वर राज जी ने विश्वकर्मा योजना में ज्यादा से ज्यादा लोगो को रजिस्ट्रेशन कराने का आह्वान किया ।

Check Also
Close