Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
टॉप न्यूज़देशबिहारराज्यरोहतास

दावथ पुलिस का अनोखा अंदाज, गुलाब देकर कहा- करें यातायात नियमों का पालन

रोहतास दावथ संवाददाता चारोंधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

दावथ (रोहतास ) भारत सरकार के निर्देश पर सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत हो चुकी है। दावथ थानाध्यक्ष कृपालु जी के नेतृत्व में दावथ पुलिस ने ऐसे बाइक चालक जिन्होंने हेलमेट व ऐसे चार पहिया चालक जिन्होंने सीट बेल्ट नहीं लगाया था, उन्हें गुलाब का फूल देकर उनसे यातायात नियमों का पालन करने का अनुरोध किया।

इस दौरान जो भी बाइक सवार बिना हेलमेट दिखा उसे रोका और गुलाब का फूल देकर यातायात नियमों का पालन करने और ठंड में बाइक चलाते समय सावधानी बरतने का अनुरोध किया।

इसी प्रकार कार, बोलेरो, एक्सयूवी के चालकों को रोक कर उन्हें सीट बेल्ट लगाने का निवेदन किया गया। थानाध्यक्ष कृपालु जी ने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार 15 फरवरी तक विभिन्न प्रकार के आयोजन कर लोगों को सुरक्षित यातायात के प्रति जागरूक किया जाएगा।

Check Also
Close