Tuesday 22/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
शहाबगंज पुलिस ने 34 साल पुराने मामले में पकड़ा, कोर्ट ने दे दी तुरंत जमानतविनय कुमार दरोगा ने आत्मदाह करने का लिया निर्णयIMD Alert: मानसून विदा, ठंड की दस्तक, आंधी-तूफान और तेज बारिश की संभावनाजन शिक्षण संस्थान वंचित अरवल द्वारा हेल्पर इलेक्ट्रिकल टेक्निशियन तथा असिस्टेंट ड्रेस मेकर परीक्षा संपन्न…विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष बने पवन बिंद को लोगों ने दी बधाईलेट्स इंस्पायर बिहार के जिला मुख्य समन्वयक बने डा.विभूति भूषणइंडो नेपाल बार्डर सड़क निर्माण में आये अवरोध को किया गया दूर, निर्माण कार्य शुरू कार्यकर्ता ही होते हैं पार्टी के रीढ़: विधानसभा प्रभारीचंदौली पॉलिटेक्निक चंदौली में रिक्त सीटों पर होगी स्पॉट काउंसलिंग, ऐसे मिल रहा है एडमिशन का मौकापंकज ज्योति स्पोर्ट्स एकेडमी के कोमल ने जीता कांस्य पदक 
देशपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

पीएम मोदी के बेतिया दौरे को लेकर इंडो नेपाल बॉर्डर पर हाई अलर्ट

बेतिया मैनाटांड़ संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

मैनाटाड़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुधवार के दिन बेतिया में आगमन को लेकर इंडो नेपाल बॉर्डर पर हाई अलर्ट है ।मंगलवार को पुलिस और सीमा सशस्त्र बल के द्वारा इंडो नेपाल बॉर्डर में फ्लैग मार्च निकाला गया।

इनरवा एसएस‌एबी में में तैनात इंस्पेक्टर औचित्य बंगाल ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के बेतिया आगमन को लेकर नेपाल और भारत की खुली सीमा पर पैनी नजर रखने के साथ-साथ हर आने-जाने वाले व्यक्तियों की सघन चेकिंग की जा रही है। सीमा पर आवागमन करने वाले व्यक्तियों तथा वाहनों की जांच करने के बाद ही आने जाने की अनुमति दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि ऐसे क्षेत्र जहां पर अवैध रूप से सीमा में प्रवेश करने की संभावना हो वहां पर कड़ी निगरानी की जा रही है। तथा प्रत्येक गतिविधियों की जानकारी त्वरित रूप से संबंधित अधिकारियों को दी जा रही है। उन्होंने कहा कि सशस्त्र सीमा बल के अधिकारी व कर्मी पूरी सतर्कता के साथ अपनी ड्यूटी का निर्वहन सीमा पर कर रहे है।

किसी प्रकार की अवैध आवागमन की गतिविधि पर रोकथाम के लिए एस‌एसबी सजग है। पुलिस से समन्वय बनाकर सीमा पर पूर्व से गश्त को तेज कर दिया गया है। संयुक्त गश्त में इनरवा थाना से दरोगा पपुजी दूबे,एस‌एसबी के प्रवीण कुमार,श्यामबीर सिंह,अजीत कुमार, अनिल कुमार यादव,कमल कुमार आदि शामिल रहें।

Check Also
Close