Saturday 15/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
गंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजनडा विभूति बने जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के बिहार प्रदेश सह संयोजकलहठान राजबाहा से निकलने वाले करहा का माधोपुर व नकटौली तक हुआ विस्तारतीन दिवसीय गायत्री महायज्ञ के लिए निकली गई जलभरी सह शोभायात्राडॉ विभूति बने जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश संयोजक (बिहार)मानव सेवा संघ ने किया गरीबों के बीच पका हुआ भोजन वितरण दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जानजयपुर में आयुर्वेदिक चिकित्सा का महाकुंभ, नारायण औषधि की पहली सालगिरह पर जुटे आयुर्वेद के सितारेफूड ट्रेक के उप प्रबंधक सुरेश सिंह को श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मानव सेवा संघ में हुआ भोज का उपयोग भालुओं की हमले से महिला जख्मी, ग्रामीणों की मदद से बाल बाल बची महिला 
पश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

धूमाटाड़ में लगी आग से तीन घर जलकर राख, दो मवेशियों की झुलसने से मौत

बेतिया संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट

 मैनाटाड़: भंगहा थाना क्षेत्र के धुमाटाड़ गांव में गुरुवार के देर शाम हुई आगलगी की घटना में तीन झोपड़ी नुमा घर जलकर राख हो गया। वहीं तीन मवेशियों की झुलसने से मौत हो गयी। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित फूल मोहम्मद मियां के बेटा इब्राहिम अंसारी ने बताया कि सभी लोग घर में खाना बना रहे थे।

तभी शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी। आग लगने के बाद आग की लफ्टे इतनी तेज हो गई कि आग को बुझाना मुश्किल हो गया। वहीं ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

ग्रामीण ने इसकी सूचना भंगहा थाना में मौजूद अग्निशमन यंत्र के अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची अग्निशमन यंत्र की टीम ने आग बुझाने में मदद की उसके बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं आग लगी में घर में रखे अनाज, बर्तन सहित अन्य आवश्यकता की सामग्री जलकर राख हो गई।

जबकि दो मवेशियों की झुलसने से मौत हो गई। वहीं अन्य तीन मवेशी झुलसकर घायल हो गए। वहीं जिप सदस्य प्रतिनिधि अखिलेश्वर प्रसाद उर्फ झुनु भी मौके पर पहुंचकर अगलगी की घटना की जानकारी लिया। उन्होंने प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए राहत की मांग की है

Check Also
Close