Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

साइबर थाना द्वारा साइबर फ्राड की शिकार हुई 01 पीडित के 125000/ रू0 वापस कराये गये

चंदौली – साइबर थाना द्वारा साइबर फ्राड की शिकार हुई 01 पीडित के 125000/ रू0 वापस कराये गये बता दे की साइबर फ्रॉड का शिकार होने के बाद आमतौर जिले में लोग केस दर्ज करवाने के लिए थाना से लेकर एसपी तक के कार्यालय कार्यालय का चक्कर काटते रहते हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. ठगी के शिकार लोग आसनी से अपना केस दर्ज करवा सकेंगे. इसके आधार पर घटना में शामिल आरोपियों को पुलिस खोजकर पीड़ित को न्याय दिलवा सकेगी.
दरअसल, सरकार के आदेश से उत्तर प्रदेश के सभी जिले में साइबर थाना खोला गया है, जहां लोग साइबर ठगी से संबंधित मामलों की शिकायत दर्ज करवा सकेंगे. वहीं अगर आपके साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है, तो आप डायल 1930 पर भी कॉल कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं. या इससे संबंधित पोर्टल cybercrime.gov.in पर भी अपनी शिकायत कर सकते हैं.

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close