Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
जमुईदेशबिहारराज्य

एनडीए गठबंधन के जमुई प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने रणनीति तैयार

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

सोनो प्रखंड के सरधोडीह गांव निवासी सह चकाई विधानसभा क्षेत्र के पुर्व विधायक प्रत्याशी संजय कुमार मंडल की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक शनिवार को संपन्न हुई ।
इस बैठक में बड़ी संख्या में एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ता और नेता मौजूद हुए । बैठक में सर्वसम्मति से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी अरुण भारती को रिकॉर्ड मतों से जिताने के लिए रणनीति तैयार की गई ।

मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोजपा रामविलास के प्रदेश महासचिव सह चकाई विधानसभा क्षेत्र के पुर्व विधायक प्रत्याशी संजय कुमार मंडल ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा किए गए कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करें । उन्होंने हरेक घरों तक डोर टू डोर जाने का आह्वान करते हुए लोगों को अपने पक्ष में वोट डालने का अपील करने को कहा ।

कहा कि एन० डी० ए० गठबंधन के प्रत्याशी अरुण भारती लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान के बहनोई हैं तथा उन्हें छेत्र में होने वाले कार्यों की काफी तजुरबा है , जिस कारण इस बार के चुनाव में अरुण भारती को भारी मतों से जिताकर भेजना है ।

बैठक में संजय कुमार मंडल के साथ भाजपा नेता मनोज पौद्दार , लोजपा नेता भुनेश्वर पासवान के अलावा नरेश बर्मा , जयनंदन सिन्हा , प्रखंड अध्यक्ष राजीव पासवान , प्रखंड प्रधान महासचिव विनय बर्मा , प्रखंड सचिव मोहन पासवान , रंजन पासवान , जौसफ मरांडी , पिंटु दास , सागर पासवान , कमलेश सिंह , प्रेम जी तथा कर्मचंद पासवान आदि मौजूद थे ।

Check Also
Close