Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
Crime Newsकैमूरबिहारराज्य

झोपड़ी में आग लगने से एक युवक गंभीर रूप से झुलसा, रेफर…..

कैमूर संवाददाता मंटू प्रसाद की रिपोर्ट 

नुआंव: नुआंव प्रखंड क्षेत्र के आखिनी गांव में मंगलवार की रात अचानक एक झोपड़ी में आग लग गई. झोपड़ी की लगी आग की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

जिसे आनंन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नुआंव अस्पताल ले जाया गया जिसे प्राथमिकी उपचार किया गया.

कुछ देर बाद हालात बिगड़ते देख डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए घायल को सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया. जहां घायल का सदर अस्पताल में बुधवार के दिन डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है।

घायल युवक आखिनी गांव के रहने वाला सुजीत कुमार बताया जाता है .झोपड़ी में आग कैसे लगी खबर लिखे जाने तक इसकी जानकारी नहीं हो पाई.

Check Also
Close