Sunday 16/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
जमुई: हीट बेब ने ले ली युवा इंजीनियर विकास की जानदावथ थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठकबकरीद को लेकर हुई थाना में शांति समिति की बैठक आयोजितभाजपा कार्यकर्ता का समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन, कई मुद्दों पर हुआ विचार विमर्श….नौ दिवसीय श्रीमद देवी भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ का शुभारंभअल्लाह के प्रति बन्दे का सम्पूर्ण समर्पण है ईद-उल-अज़हाहॉकी का पहला सेमीफाइनल मैच काफी रहा रोमांचक…उत्कृष्ट कार्य करने पर स्वास्थ्य मंत्री ने डॉ रवि रंजन को किया सम्मानितऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई एस पी ने लौटाई कई लोगों की मुस्कान, बिहार पुलिस की अनूठी पहल व उपलब्धिगंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजन
देशबिहारराज्यरोहतास

प्रधानमंत्री मोदी के सपनों को साकार करेगी काराकाट की जनता: – संतोष सिंह

श्रम संसाधन मंत्री का वीर कुंवर सिंह कॉलेज में हुआ स्वागत

रोहतास संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

बिक्रमगंज। बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री संतोष सिंह का स्थानीय शहर के वीर कुंवर सिंह महाविद्यालय, धारूपुर में गुरुवार को लोगों ने किया भव्य स्वागत। उन्होंने मंत्री पद संभालने के बाद पहली बार काराकाट लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करते हुए बिक्रमगंज के वीर कुंवर सिंह महाविद्यालय, धारूपुर पहुंचे।

जहां उनके आगमन होते ही एनडीए कार्यकर्ताओं सहित समस्त महाविद्यालय परिवार ने भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ प्रदेश महामंत्री डॉ. मनीष रंजन के नेतृत्व में फूला माला पहनाते हुए उन्हें बुके, अंगवस्त्र भेंट कर गर्मजोशी से स्वागत किया।

अवसर उन्होंने सर्वप्रथम महाविद्यालय संस्थापक राजबहादुर सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए स्थापित मां सरस्वती मंदिर में माथा टेका।

मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने बताया कि मैं मंत्री के रूप में कैमूर – रोहतास के साथ-साथ बिहार की जनता के उम्मीद पर खरा उतरूंने का अथक प्रयास करूंगा। साथ ही पार्टी ने जो भरोसा किया है उसे पूरी ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करूंगा।

वहीं काराकाट लोकसभा क्षेत्र के चुनावी मुद्दे पर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच है कि काराकाट क्षेत्र अंतर्गत समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों को मुख्या धारा मे लाना है। जिसे पूरा करने में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सभी एनडीए कार्यकर्ता एकजुट है।

जो 1 जून को अंतिम चरण की लोकसभा चुनाव में काराकाट लोकसभा क्षेत्र के नोखा, डेहरी, काराकाट, औरंगाबाद जिला का गोह, ओबरा व नवीनगर विधानसभा क्षेत्र की जनता अपने मताधिकार का उपयोग कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के सपनों को साकार करते हुए एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को जीत का सरताज पहनाने का कार्य करेगी।

ज्ञात हो कि है संतोष सिंह रोहतास-कैमूर क्षेत्र से एमएलसी हैं। जिन्होंने बिहार सरकार में पहली बार मंत्री पद संभाला हैं।

साथ ही बताया कि इस लोकसभा चुनाव में बिहार में पूरी 40 सीट एनडीए के झोली में जायेगी। जो इस बार जनता के आशीर्वाद से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 400 सीट एनडीए पार करेगी।

जबकि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि आज पूरा देश जानता है कि राजद परिवारवाद की पार्टी हो गई।

जो इंडिया गठबंधन के जरिए लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए के जीत का समीकरण बिगाड़ने की मंशा अधूरी सपना बनकर रह जायेगी।

मौके पर प्राचार्य डॉ. सुरेंद्र कुमार सिंह, नगर परिषद उपसभापति प्रतिनिधि सह वार्ड पार्षद प्रविंद्र उर्फ मिंटू सिंह, उतरी जिला पार्षद प्रभाष चंद्र सिंह, सरोज सिंह, हरियाली सिंह, भाजपा लोकसभा संयोजक नवीन चंद्र शाह, नागेश्वर कुशवाहा, रूबी कुमारी, शारदा पांडे, माधव केसरी, प्राचार्य अमेंद्र मिश्रा, सतीश कुशवाहा,अयूब खां, मीरा कुमारी, गुडिया कुमारी, मैनुद्दीन खां सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थें।

Check Also
Close