Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

पूर्व चेयरमैन मीनाक्षी यादव हाजिर हों..इलाहाबाद हाईकोर्ट का आया आदेश

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नगर पंचायत चंदौली की पूर्व अध्यक्ष मीनाक्षी यादव को तलब करते हुए 15 मई को कोर्ट के समक्ष उपस्थित होने का निर्देश दिया है।

किशोर राम की ओर से दर्ज है मुकदमा

अवमानना के मुकदमे में हाईकोर्ट ने की सुनवाई

 मीनाक्षी यादव ने नोटिस लेने से किया था इन्कार

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने नगर पंचायत चंदौली की पूर्व अध्यक्ष मीनाक्षी यादव को तलब करते हुए 15 मई को कोर्ट के समक्ष उपस्थित होने का निर्देश दिया है। न्यायमूर्ति प्रकाश पाडिया की कोर्ट ने आवेदक किशोर राम की ओर से दायर अवमानना मामले की सुनवाई करते हुए उक्त आदेश दिया है।

आपको बता दें कि मामले में अधिवक्ता विनोद कुमार ने आवेदक का पक्ष रखा। मामले में आवेदक किशोर राम की ओर से अवमानना का मुकदमा हाईकोर्ट में दर्ज कराया गया है। प्रतिवादियों को कोर्ट के 06 मार्च 2024 के आदेश का नोटिस जारी किया गया था। 

बताते चलें कि सीजेएम चंदौली की ओर से 8 मार्च 2024 को प्रस्तुत रिपोर्ट में कहा गया है कि नगर पंचायत, चंदौली की पूर्व अध्यक्ष मीनाक्षी यादव ने नोटिस लेने से इन्कार कर दिया था।

इस संबंध में कोर्ट ने इसे गंभीरता से लेते हुए नगर पंचायत, चंदौली की पूर्व अध्यक्ष मीनाक्षी यादव को 15 मई 2024 को न्यायालय के समक्ष उपस्थित होने का निर्देश दिया है।

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

Check Also
Close