Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
बिहारराज्यरोहतास

आप मुझे वोट दे मैं आपको नौकरी दुगा: तेजस्वी यादव

मोदी के धमकियों से नहीं डरता बिहार: तेजस्वी यादव

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

‌दावथ (रोहतास)। कोआथ के जग नारायण इंटर स्तरीय विद्यालय के मैदान में मंगलवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह महागठबंधन के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने हुंकार भरी। उन्होने कहा कि मोदी के धमकियों से बिहार नहीं डरता।

जब हमारे पिता जी नही डरे तो हम कैसे डर सकते है। डटकर मुकाबला करना हम बिहारी जानते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के साथ हमेशा ही सौतेला व्यवहार किया है।

आप मुझे वोट दे मैं आप को नौकरी दुगा। रोजगार, स्वास्थ्य,सड़क, कृषि एवं हवाई अड्डे जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे पर बिहार को एनडीए की सरकार ने भेदभाव किया है।

स्वयं के कार्यकाल में बिहार के युवाओं के लिए विभिन्न विभागों में सृजित किए गए रोजगार, अस्पतालों की सुदृढ़ व्यवस्था एवं शिक्षा के क्षेत्र में किए गए मूलभूत परिवर्तन को बताते हुए

उन्होंने कहा कि इन क्षेत्रों में संपन्नता के लिए महागठबंधन को मजबूत करने का आह्वान करते हुए बक्सर लोक सभा क्षेत्र में राजद प्रत्याशी सुधाकर सिंह की जीत सुनिश्चित करने के लिए लोगों से अपील किया।

वही वीआईपी पार्टी सुप्रीमो मुकेश साहनी ने अपने संबोधन से युवाओं में जोश भरते हुए बाबा भीमराव आंबेडकर की संविधान और उसके अंतर्गत पिछड़ों के लिए दी गई व्यवस्था पर एनडीए सरकार द्वारा की जा रही प्रहार के बिंदुओं को रखा।

वही तेज प्रताप यादव ने लोगों से आग्रह किया की आप सभी एक जून को चुप चाप लालटेन का बटन दबाकर सुधाकर सिंह को विजई बनाए।

इसके अलावे महागठबंधन के कई स्थानीय नेताओं सहित जिला एवं प्रदेश स्तर के नेताओं ने सभा को संबोधित करते हुए बक्सर लोकसभा के प्रत्याशी सुधाकर सिंह के पक्ष में मतदान करने का अपील किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता गंगासागर सिंह कुशवाहा ने किया, जबकि संचालन रामचंद्र ठाकुर ने किया।

मौके पर एमएलसी अशोक पांडेय, सासाराम विधायक राजेश गुप्ता, डेहरी विधायक फतेह बहादुर सिंह, दिनारा विधायक विजय कुमार मंडल , राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष यादव, पूर्व विधायिका सीता सुंदरी, राजद नेता काबूल खान, परशुराम यादव,संजय यादव, बंदना राज, सहित कई लोग उपस्थित थे।

Check Also
Close