Sunday 27/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
जिला नियोजनालय अरवल द्वारा 28 अक्टूबर को लगाया जाएगा एकदिवसीय रोजगार शिविरथानों में लगे जनता दरबार, निपटाये गये मामलेदीपावली व छठ पर्व विधि व्यवस्था बनाये रखने को ले शांति समिति की बैठक विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तारदीपक अगरबत्ती जलाने से ईश्वर प्रसन्न होते हैं क्या यात्रियों का जीवन नाबालिग टोटो और टेम्पो चालकों के हाथ में..अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिल
Crime Newsउत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

गुमशुदा व्यक्ति की तलाश, खोजने में करिए इसकी मदद

चंदौली जिले के थाना चकिया ग्राम रघुनाथपुर चकिया तहसील चकिया जिला चंदौली का रहने वाला एक युवक लड़का उम्र लगभग 20 वर्ष आज दिनांक 3 अप्रैल 2024 की सुबह 4:00 बजे घर से टहलने के लिए निकला था जिसकी काफी खोजबीन किया गया किंतु अभी तक कुछ पता नहीं चल रहा है घर से लापता है जिसको की खोजने के लिए घर वाले काफी परेशान हैं और बहुत खोजबीन के बाद भी उनका पता नहीं चल रहा है।
बताते चलें कि थाना चकिया ग्राम रघुनाथपुर जिला चंदौली का रहने वाला प्रांजल पांडेय पुत्र राजाराम पांडेय उम्र लगभग 20 वर्ष रंग हल्का गोरा कद 5 फीट 8 इंच पहनावा आसमानी रंग का फुल टीशर्ट वह स्लेटी रंग का फुल पैंट पहचान माथे पर कटे का निशान जो कि अपने घर से सुबह 4:00 बजे घर से टहलने के लिए आज 03/4 2024 को निकला था। जो कि अब तक घर वापस नहीं आया।

इस संबंध में परिवार वालों ने बताया कि हम लोगों ने काफी खोजबीन की परंतु उसका कोई पता नहीं चला उसके बाद परिवार वालों ने चकिया थाना पुलिस को गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिस किसी भी व्यक्ति को इस व्यक्ति की हुलिया रंग या इस व्यक्ति की जानकारी हो तो वह लोग तत्काल इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

पुलिस अधीक्षक चंदौली मोबाइल नंबर 9454400262, क्षेत्राधिकारी मो. +91 94544 01619
, प्रभारी निरीक्षक मो. 9454403182,
परिवार वालों का नंबर 9580978365 . जिस किसी भी व्यक्ति को सूचना मिले इन नंबरों पर तत्काल सूचित करने की कृपा करें।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ –  नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

 

Check Also
Close