Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
जमुईदेशबिहारयोजनाएंराज्य

घर घर पुजित अच्छत सामग्री पहुंचाकर राम भक्तों को दिया जा रहा निमंत्रण

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

सोनो प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों शित लहर ज्यादा राम लहर तेज 

युं तो इन दिनों सोनो प्रखंड छेत्रों में घने कोहरे के कारण शितलहर से लोग ठिठुरने लगे हैं , वहीं दूसरी ओर शित लहर से अधिक राम लहर देखने को मिल रही है । प्रखंड अंतर्गत पड़ने वाले शायद ही ऐसा कोई गांव बचा हो जहां के लोगों को अयोध्या धाम से आए पुजित अच्छत व निमंत्रण कार्ड नहीं पहुंचा हो । निमंत्रण कार्ड ओर पुजित अच्छत पाकर सभी लोगों को श्रीराम भक्ति में लीन भक्ति कार्य बड़े में बड़े ही जोश और खरोश के साथ लगे हुए हैं । इधर सोनो प्रखंड क्षेत्र के लखन कियारी पंचायत अंतर्गत विभिन्न गांवों में अयोध्या से आए पुजित अच्छत , आमंत्रण पत्र ओर प्रभु श्रीराम लला की मंदिर का तस्वीर वितरण का कार्य लखन कियारी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि श्री दिगम्बर पांडेय की अध्यक्षता में ढोल बाजा और शोभा यात्रा के साथ शामिल राम भक्तों के द्वारा जय श्रीराम के उद्घोष के साथ घर घर जाकर किया जा रहा है । शोभा यात्रा में शामिल मुखिया प्रतिनिधि श्री पांडेय ने आगामी 22 जनवरी को रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा का लाईभ प्रशासन देखने तथा शाम को हर घर में दीप जलाकर दिपोत्सव मनाने की अपील की ।

उन्होंने कहा कि डुमरी गांव स्थित बाबा प्राचीन कंचनेश्वर नाथ मंदिर में टीवी लगाकर अयोध्या धाम में आयोजित प्रभु श्रीराम का लाइभ प्रशासन दिखाया जायेगा । श्री पांडेय ने बताया कि राम उत्सव को लेकर पंचायत के सभी घरों में निमंत्रण दिए जा रहे हैं । जिस कारण पंचायत अंतर्गत सभी गांवों में भक्तिमय वातावरण बना हुआ है । उन्होंने बताया कि शोभायात्रा में शामिल राम भक्तों ने जय श्रीराम की जयकारे के साथ घर घर जाकर पुजित अच्छत का वितरण कर आगामी 22 जनवरी को दिपोत्सव मनाने का आह्वान किया जा रहा है । राम भक्तों ने रविवार ओर सोमवार को लखन कियारी पंचायत के डुमरी , राजपुर , लखन कियारी , डुबा , गोरबा मटिहाना , सरधोडीह , आदि दर्जनों गांवों में डोर टु डोर सभी के घरों में जाकर पुजित अच्छत , आमंत्रण पत्र एवं प्रभु श्रीराम मंदिर का तस्वीर वितरण किया । अच्छत वितरण कार्यक्रम में मुखिया प्रतिनिधि श्री दिगम्बर पांडेय के साथ समाज सेवी प्रदीप पांडेय , प्रभु साह , दिलीप साह , संजय साह , पवन साह , राजकुमार राम , गोतम यादव , मुकेश कुमार तथा पाण्डव कुमार के अलावा बड़ी संख्या में युवा ओर बच्चों ने अपने अपने हाथों में भगवा ध्वज के साथ तलवार , गदा आदि खेल सामग्री के साथ भाग लेकर जय श्रीराम के जयकारों के साथ चल रहे थे ।

Check Also
Close