Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
देशपटनाबिहारराज्य

जन-जन के नेता झोपड़ी के लाल कर्पूरी ठाकुर की मनाई गई,100वीं जयंती

केन्द्र सरकार ने भारत रत्न देने की घोषणा

बिहार राज्य संवाददाता बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

जननायक कर्पूरी ठाकुर के 100,वीं जयंती समारोह के अवसर पर राजापुर सब्जी मंडी कर्पूरी ठाकुर पार्क बोरिंग कैनल रोड में भारतीय मोमिन फ्रंट का कार्यालय का उद्घाटन आशा यादव महिला अध्यक्ष पटना ने फीता काटकर की !

कार्यालय उद्घाटन के बाद गुदरी के लाल जननायक कर्पूरी ठाकुर जयंती समारोह का आयोजन की गई , जिसकी अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक द्विवेदी ने की !

जयंती समारोह के उद्घाटनकर्ता फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ महबूब आलम अंसारी ने कर्पूरी ठाकुर के विचारों को जन-जागरण के माध्यम से पहुंचाने का संकल्प लिया ।

वहीं जयंती समारोह के मुख्य अतिथि शोषित समाज दल के वरीय नेता तीसरा मोर्चा के सह संयोजक अखिलेश कुमार ने कर्पूरी ठाकुर के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि बिहार में भारतीय मोमिन फ्रंट जन-जन तक पहुंचने में कार्य कर रही है ।

 विशिष्ट अतिथि भारतीय मोमिन फ्रंट के राष्ट्रीय महासचिव भीमराम ने कर्पूरी ठाकुर के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि फ्रंट संपूर्ण बिहार में गरीब गुरुबो की लड़ाई लड़ रही है , महिला आरक्षण की भागीदारी फ्रंट के सभी कार्यक्रमों में सुनिश्चित किया जा रही है , जातीय आधारित कार्य भारतीय मोमिन फ्रंट में बराबरी के लिए वर्षों से किया जा रहा है और बिहार में यदि फ्रंट सरकार बनाती है तो अति पिछड़ा को ही मुख्यमंत्री भी हम बनाने को तैयार हैं ।

इस अवसर पर इंदू देवी , रेखा देवी , कंचन देवी , अनीता देवी , उर्मिला देवी , मंजू देवी , सुनरीया देवी , पुष्पा देवी , विभा देवी के अलावे कौशल किशोर सिंह प्रदेश अध्यक्ष भारतीय संयुक्त किसान पार्टी , मोo अब्बास , आलोक द्विवेदी , राकेश कुमार पटेल , अशोक राम , रामानुज सिंह गौतम , आसिफ अली , मोo मूस्सा , मोo गफूर आदि उपस्थित रहे।

Check Also
Close