Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
देशपटनाबिहारराज्य

सिपारा मध्य विद्यालय में मनाया गया उर्मिला सिन्हा का विदाई समारोह

बिहार राज्य संवाददाता बीरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

पटना, सिपारा मध्य विद्यालय में शिक्षिका उर्मिला सिन्हा की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

   विदाई समारोह के अवसर पर उपस्थित शिक्षक और छात्रों ने उर्मिला सिन्हा को भावभीनी विदाई दी। मौके पर उपस्थित लोगों ने उर्मिला सिन्हा की सेवानिवृत्ति पर उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए सुख और स्वस्थ जीवन की कामना की।

उर्मिला सिन्हा को विद्यालय के शिक्षकों ने मिलकर साड़ी, शॉल, श्रृंगाल सामग्री तथा अन्य उपहार दिये । उर्मिला सिन्हा ने वर्ष 2014 में सिपारा मध्य विद्यालय में काम करना शुरू किया। इससे पूर्व वह मध्य विद्यायल घोसवरी बख्तियारपुर में कार्यरत थी। विदाई समारोह के अवसर पर राजकीय-राष्ट्रीय सम्मान से अंलकृत शिक्षिका डा. नम्रता आनंद ने कहा, विद्यालय के बच्चों के विकास में उर्मिला सिन्हा जी का योगदान सराहनीय रहा है। उनका क्रियाकलाप बच्चों एवं शिक्षकों को स्मरणीय रहेगा। सेवानिवृत्त होना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है। लेकिन अपने कार्यकाल में उन्होंने जिस तरह बेहतर प्रदर्शन किया वह हमेशा अनुकरणीय है। आप और आपके कार्य हमेशा मेरे प्रेरणा स्रोत बने रहेगें। ये हमारे लिये खुशी के पल हैं हम सभी आपकी विदाई में शामिल हुए हैं।शिक्षक कभी सेवानिवृत्त नहीं होते हैं वे हमेशा समाज के लोगों को एक नई दिशा प्रदान करते हैं।

   इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाध्यपक कृष्णनंदन प्रसाद ने कहा, उर्मिला सिन्हा जी हमारे विद्यालय की जिम्मेदार शिक्षिका रहीं है और उन्होंने एक अच्छी शिक्षिका होने की सभी जिम्मेदारियों का पूरी प्रतिबद्धता से पालन किया है। मुझे आज अपने स्कूल के इतने होनहार शिक्षिका विदाई का बहुत दुख है।आप और आपका कठिन परिश्रम सदा हमारे दिलों में रहेगा।

 इस अवसर पर मध्य विद्यालय सिपारा की शिक्षिका पद्मावती कुमारी, श्वेता रानी, नीलम शर्मा,संगीता कुमारी, मंजू कुमारी,राजेश कुमार समेत कई अन्य शिक्षक और छात्र उपस्थित थे।

Check Also
Close