Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
जमुईदेशबिहारराज्य

जमुई भाजपा जिला अध्यक्ष समेत सभी भाजपाइयों ने लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर जताई प्रसन्नता

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

भारतीय राजनीति के लौह पुरुष एवम भाजपा के पितामह लालकृष्ण आडवाणी जी को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न देने की घोषणा से भाजपा जिला ईकाई जमुई में प्रसन्नता व्यक्त की है। भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अपने राजनैतिक जीवन में अपनी क्षमता से देश और लोकतंत्र को मजबूत करने वाले आडवाणी जी को देश रत्न से सम्मानित किया जाना हर देशवासियों के लिए हर्ष का विषय है।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजनंदन सिंह एवं दुर्गा प्रसाद केशरी ने कहा कि राजनीति में सुचिता, समर्पण और दृढ़ संकल्प का प्रतीक करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत रहे महामानव लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने के निर्णय से देश आज हर्ष एवम आनंद की अनुभूतियों से ओत-प्रोत है। नेता द्वय ने कहा वे अपने राजनैतिक जीवन में एक आदर्श प्रस्तुत करते हुए अपनी विद्वत्ता से संसदीय गरीमा को बनाये रखने में जो अपनी अहमभूमिका निभाई। वैसे व्यक्तित्व को देश के सर्वोच्च सम्मान देनेवाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी बधाई के पात्र हैं। इस अवसरपर भाजपा के जिला महामंत्री विनय कुमार पाण्डेय, सिकन्दर पटेल मंत्री गायत्री कुमारी साधना सिंह संतोष सिंह, गोपाल कृष्ण, प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा मंत्री सोनेलाल पासवान, सुनीता सिंह,विभा सिंह,नगर अध्यक्ष अजय पासवान, अंकित केशरी, परमानंद सिंह, गौरीशंकर सिंह, राजेश मंडल, हिमांशु सिंह शंभू राम चन्द्र वंशी, धनंजय चन्द्र वंशी, अभिषेक दुवे ने प्रसन्नता व्यक्त किए।

Check Also
Close