Thursday 25/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
देशबिहारमहाराष्‍ट्रराज्य

मुंबई में मनाया गया ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस महाराष्ट्र प्रदेश की स्थापना दिवस

ब्यूरो रिपोर्ट बिरेंद्र कुमार 

ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की महाराष्ट्र प्रदेश के मुम्बई में भी स्थापना दिवस मनाया गया। इस आयोजन में ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के ग्लोबल उपाध्यक्ष एवं प्रभारी- महाराष्ट्र प्रदेश श्री शिशिर सिन्हा, ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की ग्लोबल मुख्य वित्त अधिकारी एवं प्रभारी- चित्रांश चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज श्रीमती निष्का रंजन, चित्रांश चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के ग्लोबल अध्यक्ष एवं प्रभारी- राजस्थान, गुजरात, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, पुडुचेरी श्री नवीन कुमार,कला संस्कृति प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय सचिव श्रीमती रुचिता सिन्हा और महाराष्ट्र आई टी प्रकोष्ठ के श्री प्रभाकर मनीष श्रीवास्तव एवं अन्य लोग उपस्थित हुए.

इस आयोजन में ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के सांगठनिक विस्तार विषय पर विस्तार से चर्चा हुई.

इस बात को प्रमुखता से चर्चा किया गया कि महाराष्ट्र प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए कारगर कदम उठाए जाएं. ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस को आर्थिक रुप से स्वावलंबी बनाने के लिए कारगर कदम उठाए जाएं।

कायस्थो के उद्धार के लिए कायस्थो के राजनीतिक भागीदारी पर जोर दिया गया।

मुंबई में सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के माध्यम से कायस्थो में ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस के उद्देश्यो और उपलब्धियों का प्रसार किया जाए। इन विषयों पर सफलता पूर्वक चर्चा कर इस बैठक का समापन किया गया।

Check Also
Close