Saturday 15/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
गंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजनडा विभूति बने जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के बिहार प्रदेश सह संयोजकलहठान राजबाहा से निकलने वाले करहा का माधोपुर व नकटौली तक हुआ विस्तारतीन दिवसीय गायत्री महायज्ञ के लिए निकली गई जलभरी सह शोभायात्राडॉ विभूति बने जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश संयोजक (बिहार)मानव सेवा संघ ने किया गरीबों के बीच पका हुआ भोजन वितरण दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जानजयपुर में आयुर्वेदिक चिकित्सा का महाकुंभ, नारायण औषधि की पहली सालगिरह पर जुटे आयुर्वेद के सितारेफूड ट्रेक के उप प्रबंधक सुरेश सिंह को श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मानव सेवा संघ में हुआ भोज का उपयोग भालुओं की हमले से महिला जख्मी, ग्रामीणों की मदद से बाल बाल बची महिला 
देशपटनापुरस्कारबिहारमनोरंजनराज्य

इंटरनेशनल ब्राइडल शो का ग्रैंड फिनाले हुआ संपन्न, शो की विनर पढ़िए खबर में…

बिहार राज्य संवाददाता बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

पटना, राजधानी पटना के यूनिक गार्डन में इंटरनेशनल ब्राइडल शो का ग्रैंड फिनाले धूमधाम के साथ संपन्न हो गया। रोजी यादव शो की विजेता बनीं जबकि फर्स्ट रनर अप, प्रियंका सिन्हा सेकेंड रनर अप,थर्ड रनर अप अक्षिता कुमारी, ऑल टैलेंटेड सुषमा गुप्ता बनी। वहीं मेकअप आर्टिस्ट की विनर, श्रेया और फर्स्ट रनर अप पूजा मंडल बनीं।
इंटरनेशनल ब्राइडल शो के ग्रैंड फिनाले में बतौर मुख्य अतिथि एमएलसी अनामिका सिंह, मेयर सीता साहू, उप मेयर रेशमी चंद्रवंशी उपस्थित थी। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलित कर की गयी।

इसके बाद सभी अतिथियों को फैशन इवेंट के डायरेक्टर दीपू राज ने फूल-बुके, शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया। फिनाले में पूरे बिहार से आयी प्रतिभागियों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और रैंप पर जलवा बिखेरा। सभी प्रतिभागियों ने मल्टी कलर्स के लहंगों में रैंप पर कर एक से एक बेहतरीन प्रस्तुति दी।

आर्यन बाबू, रौनक रतन बाबू, मोनु राज ने प्रस्तुति देकर लोगों का दिल जीता। जूरी मेंबर में सागर कश्यप, डॉक्टर हिना रानी, दीपिका राजपूत, श्रेया सुरभि, शशि शर्मा । मौके पर शो की विजेताओं को मोमेंटो, सैसे और आर्कषक उपहार देकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही सभी मेकअप आर्टिस्ट को भी सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर फैशन इवेंट के डायरेक्टर दीपू राज ने बताया कि इंटरनेशनल ब्राइडल शो के आयोजन का उद्देश्य संपूर्ण भारत के परिधान,संस्कृति एवं सभ्यता को एक मंच पर लाना है।

मौके पर इंटरनेशनल ब्राइडल शो के मैनेजमेंट हेड केसरी टाइगर,स्पॉन्सर , अपना संसार के ऑनर राजू यादव, पैनकार्डिया हॉस्पिटल के राजू राज, वाईआरडीपीएलके डायरेक्टर अर्जुन जी ,बिहार बेस्ट ( शांतिलाल )फूड पार्टनर (ऑनर अर्जुन ) ज्वेलरी पार्टनर दुर्गा चूड़ी , होटल होटल रिलैक्स जॉन के ऑनर रीपू राज,होटल मगध के ऑनर अमित जी, गणमान्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन विष्णु प्रकाश और आकाश अजनबी, अमर राज सक्सेना, पिंटू राज, गणेश, ने किया।

फोटोग्राफी पार्टनर रॉयल फोटोशूट राहुल रॉय, मैक स्टूडियो संतोष, और हमारे मुजफ्फरपुर के रंजन कुमार जी की मुख्य भूमिका रही।फैशन इवेंट के टीम मेंबर, रिचा मिश्रा, श्वेता सिंह, डॉली गुप्ता, मुस्कान, शिवजी वेडिंग इवेंट विकास गुप्ता, वरुण सिंह, रणधीर सिंह, आकाश रंजन, अजनबी आकाश, रोशन सिंह, सत्या भाई, कृष्णा जी, अमरेंद्र जी शामिल थे।

Check Also
Close