Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
देशबिहारराज्यरोहतास

धूमधाम से मनाया गया होली मिलन समारोह 

रोहतास नोखा संवाददाता मंटू कुमार की रिपोर्ट 

नोखा प्रखंड के बरांव मुख्य बाजार मे होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे गायक विजेन्द्र यादव एवं गायिका अक्षरा गुप्ता के द्वारा होली गीत एवं हास्य कविताओं के द्वारा मनोरंजन किया गया। होली मिलन समारोह में होली खेले रघुवीरा, कनक पीचकारी सहित कई गाने गाकर लोगों को होली के रंग रंग को होलीमय बना दिया।

वहीं समारोह मे राजेश कुशवाहा ने संबोधित करते हुए कहा कि होली भाई चारे का पर्व है सभी समुदाय के लोगों ने।धूमधाम से होली मनाई इस कार्यक्रम में शामिल हुए गायक बबली व्यास, डाक्टर गोपाल जी, ग्रामीण जनता विकलेश यादव, लक्ष्मण यादव, इंद्रदेव यादव, सुदामा राम,सुनील सिंह, पप्पू यादव सहित कई लोग उपस्थित थे।

Check Also
Close