Tuesday 17/ 09/ 2024 

Dainik Live News24
भाजपा ने सदस्यता अभियान में कार्यकर्ताओं संग की समीक्षा बैठक, दिये गये टास्कबिते दो दिनों पुर्व से झमाझम बारिश के बीच विधुत प्रवाह गायब, छाया अंधेरा स्मार्ट प्रीपेड मीटर पुराने मीटर की तुलना में है अधिक सुविधाजनक और उपयोगी:- एईईमर्जदवा लक्ष्मीपुर मुख्य पथ में लगे जल जमाव से हो रही परेशानी, लोगों में आक्रोशमानव जीवन बचाने के लिए वृक्षारोपण जरुरी  सड़क पर शौच से बच्चों को विधालय पैदल जाना दुर्लभ..दावथ थाना परिसर में शांति समिति की हुई बैठकवंशी में 88 यूनिट लक्ष्य के अनुरूप 115 यूनिट हुई वृक्षारोपण…पाचू विगहा में निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन आदर्श ग्राम दहियारी मे ब्रह्म बाबा का वार्षिक पुजा संपन्न
खेलजमुईदेशबिहारराज्य

बीसीए रंधीर अंडर 19 क्रिकेट टूनामेंट की शुरूआत, 30 मार्च से टूटे फूटे मैदान में खेल के जोश से लबरेज खिलाड़ी तैयारी में जुटे

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

झाझा(जमुई)- 30 मार्च से झाझा चांदबारी मैदान खेलाड़ियों से गुजलार रहेगा। जो दस दिनों तक चलेगा। बीसीए रंधीर वर्मा अंडर 19 इंटर जिला स्तरीय किक्रेट टूनामेंट प्रारंभ हो रहा है।

जिसकी तैयारी शुक्रवार को जिला क्रिकेट एसोसियेशन की ओर से पूरी कर ली गई। यह टूनामेंट दस दिनों तक चलेगा। जिसमें पांच जिला के जिला किक्रेट टीम भाग लेगी।

जिला एसोसियेशन के संयुक्त सचिव डा राकेश कुमार सिंह एवं सौरव गोयल ने संयुक्त रूप से बताया कि जिला स्तरीय इस टूनामेंट का पहला मैंच 30 मार्च को मुगेंर एवं लखीसराय के बीच खेला जाएगा। प्रत्येक मैंच 50 ओवर को होगा। 30 मार्च से 10 अप्रैल के बीच दो दिन छोड़ लगातार मैंच होगा।

इसमें खेलाड़ियों के प्रतिभा की गणना होगी। चांदबारी मैदान का टर्फ विकेट पीच रहने के कारण अधिकांश मैंच झाझा में कराया जा रहा है।

इसमें भागलपुर जोन के लखीसराय, जमुई, बांका, मुगेंर एवं भागलपुर को सामिल किया गया है। डीसीए के नेतृत्व में इस टूनामेंट में हर खेल प्रेमी अपना सहयोग कर रहे है।

समाजसेवी लक्ष्मण झा ने बताया कि झाझा में जिला स्तरीय टूनामेंट होना काफी खुशी की बात है। पांच जिला के खेलाड़ी इसमें सामिल हो रहे है। खेल प्रेमयों को एक अच्छा मेंच देखने को मिलेगा। टूनामेट को सफल बनाने में स्टेशन क्लब के खेलाड़ी के अलावा वरीय खेलाड़ी अमित कुमार लगे हुए है।

टूनामेंट की तिथि इस प्रकार

30 मार्च को मुगेंर एवं लखीसराय
31 मार्च को भागलपुर एवं जमुई
1 अप्रैल को भागलपुर एवं बांका
2 अप्रैल को बांका एवं लखीसराय
4 अप्रैल को भागलपुर एवं लखीसराय
5 अप्रैल को भागलपुर एवं मुगेंर
6 अप्रैल को बांका एवं मुगेंर
7 अप्रैल को जमुई एवं बांका
9 अप्रैल को मुगेंर एवं जमुई
10 अप्रैल को जमुई एवं लखीसराय

Check Also
Close