Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

गांव-गांव में खतौनी पढ़ने के विशेष अभियान का हुआ शुभारम्भ

खतौनी में दर्ज गड़बड़ियों को दुरुस्त करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है इसके लिए गांव-गांव में जाकर खतौनी को पढ़ने की कोशिश की जाएगी ताकि वहां मौजूद गड़बड़ियों को बाकायदा दुरुस्त किया जा सके।

 

 

चंदौली जिले की सदर तहसील की उप जिलाधिकारी में शुरू की पहल

गांव गांव में जाकर लेखपाल करेंगे खतौनी को दुरुस्त

खतौनी की गड़बड़ी को दुरुस्त करने का आपके पास मौका

चंदौली जिले में खतौनी में दर्ज गड़बड़ियों को दुरुस्त करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है इसके लिए गांव-गांव में जाकर खतौनी को पढ़ने की कोशिश की जाएगी ताकि वहां मौजूद गड़बड़ियों को बाकायदा दुरुस्त किया जा सके। इसके लिए सदर तहसील की उप जिलाधिकारी के द्वारा अपने स्तर से गांव-गांव में जाकर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

चंदौली जिले के सदर उपजिलाधिकारी हर्षिका सिंह की ओर से गांव-गांव में खतौनी पढ़ने का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। ताकि खतौनी में त्रुटियों को दूर किया जा सके। इस काम में लोगों का सहयोग मांगा गया है।

आपको बता दें कि सदर तहसील के ग्राम सभा शाहपुर से सदर उपजिलाधिकारी हर्षिका सिंह की ओर से गांव-गांव में खतौनी पढ़ने के विशेष अभियान का शुभारम्भ किया गया। इस अभियान के पहले दिन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एवं एसडीएम सदर ने तहसीलदार अजीत सिंह और नायब तहसीलदार सैयदराजा के साथ ग्राम शाहपुर में खतौनी पढ़कर त्रुटियों के संशोधन अभियान चलाया। साथ ही लेखपाल को कड़ा निर्देश दिया है कि किसी भी व्यक्ति के नाम में त्रुटि न रहने पाए।

इसलिए तहसील के लोगों को जानकारी दी जाती है कि अगर उनके गांव की खतौनी में कुछ गड़बड़ी है तो वह उपजिलाधिकारी से इस बात की शिकायत कर सकते हैं और उनसे अपने गांव की खतौनी को दुरुस्त करने के लिए इस तरह का अभियान अपने गांव में चलवा सकते हैं।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close