Thursday 25/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
नोखा प्रखंड प्रमुख बने अरविंद कुमारमानसून को लेकर रेल पटरियों की विशेष देखभाल के लिए रेलवे ने उठाए कई महत्वपूर्ण कदमकांवरियो के लिए दानापुर और साहिबगंज के बीच श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन चलेगीदिव्यांग पेंशनधारी, वृद्धा पेंशन, बढोतरी को लेकर 7 अगस्त को झाझा प्रखंड मुख्यालय में होगा विरोध प्रदर्शन: बिनोद यादव फूटल कपारसैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र को सम्मानित करेगा कलाम यूथ लाइडरशिप कॉन्फ्रेंस कोलकातासमारोह पूर्वक मनाया गया बैंक ऑफ बड़ौदा का 117 वां स्थापना दिवसबिजली करन्ट से महिला झुलसीरग्बी फुटबॉल टीम खिलाड़ियों को मिला यूनिफॉर्मपटवन को लेकर महिला के साथ मारपीट प्राथमिकी दर्जतीन बच्चों के साथ बाजार से महिला गायब हुई प्राथमिकी
देशपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

सौहार्द व भाईचारा का संदेश देता है दावते इफ्तार

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

 मैनाटाड़: प्रखंड क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता ऐनुल हक अंसारी ने कहा कि दावते इफ्तार से समाज में सौहार्द और भाईचारा बढ़ता है। एक साथ मिल बैठकर भोजन करने से अमीर गरीब का भेदभाव मिट जाता है।

इस पाक रमजान का महीना समाज को कई संदेश देता है इसमें गरीबों की चिंता और दान धर्म की प्रेरणा मिलती है।

वे उक्त बातें अपने निवास स्थान बसंतपुर मे आयोजित इफ्तार पार्टी के आयोजन पर कही।

उन्होंने कहा कि समाज में सबसे अधिक जरूरत अमन व शांति की है देश की गंगा जमुनी तहजीब का ही आलम है कि आज इस दावते इफ्तार में मुसलमानों के साथ बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग भी शिरकत कर एक साथ बैठकर इफ्तार कर रहे हैं।

वहीं डॉ आसिफ इकबाल ने कहा कि इस इफ्तार पार्टी में सभी कौम के लोगों की भागीदारी रही है जो सौहार्द और भाईचारा को दर्शाता है।

मौके पर उप प्रमुख खुर्शीद आलम, मुखिया महमद नेजामुद्दीन, जोहा अंसारी,सब इंस्पेक्टर तनवीर अख्तर,सहायक अभियंता इस्तखार अहमद, भागवत ठाकुर निराला, परवेज आलम, सोहेल अख्तर, जाबेद अख्तर, , श्याम प्रसाद, राजेश प्रसाद यादव, अजीत कुमार, महमद फारूक, खलिकुजम्मा, राजदेव पासवान सहित सैकड़ों रोजेदार मौजूद रहें।

Check Also
Close