Sunday 26/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
अपरमुख्य सचिव के के पाठक के लेटरो की उड़ रही हैं धज्जियांजमुई का लाल डॉ. विभूति भूषण को पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए मिलेगा सम्मान, बढ़ेगा जमुई का मानविकलांग व्यक्ति ने गिराया वोटप्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार को अज्ञात लोगों ने गाड़ी से खींचकर मारा, उपेन्द्र हुए गम्भीर रूप से जख्मीचंदौली बना इतिहास का हिस्सा 16 कलाओं का माहिर बना यह लड़काशेखपुरा के हथियामां गांव में करंट लगने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत से गांव में प्रसरा सन्नाटासेमरी मध्य विद्यालय परिसर में लगा है पानी, बच्चों को हो रही है परेशानीविश्व के चौबीस लाख घरों में एक साथ, एक समय पर संपन्न हुआ गायत्री महायज्ञभारतीय गौ रक्षा वाहिनी ने किया काराकाट लोक सभा क्षेत्र से NDA प्रत्याशी का समर्थनआज शाम बिहार के इस लोकसभा में थम जाएंगे प्रचार प्रसार, 25 मई को होगी मतदान
खेलजमुईबिहारराज्य

अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरा मैच बाँका बनाम भागलपुर के बीच संपन्न

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

रेलवे चाँदवारी मैदान झाझा, जमुई में अंगिका ज़ोन के रणधीर वर्मा अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरा मैच बाँका बनाम भागलपुर के बीच खेला गया।

जिसमें भागलपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 44.3 ओवर में सभी विकेट खो कर 171 रन बनाई ,जिसमे नीरज ने 55 रन ,कृष्णा ने 32 रन, पीयूष 28 रनों के योगदान दिया ।

बाँका की ओर से आदित्य ने 3 और अनुज 2 विकेट चटकाए । 171 रनों का पीछा करने उतरी बाँका की टीम ने 39.3 ओवर में सिर्फ 130 रन ही बना पाई ,बल्लेबाज विनीत 60 और अंकित 21 रनों का योगदान दिया। भागलपुर के आरव ओर राकेश ने 3-3 विकेट चटकाई।

इस प्रकार भागलपुर ने मैच 45 रनों से जीत लिया । भागलपुर के राकेश को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार मो जावेद द्वारा दिया गया ।जिला क्रिकेट संघ के सचिव इमरान अख्तर खान संयुक्त सचिव डॉ राकेश सिंह ,गौरीशंकर पाल, अमित पासवान ,राहुल सिंह आदि उपस्थित थे ।

मैच में अंपायर की भूमिका राजेश कुमार और सुनील कुमार सिंह ने निभाई ।
कल का मैच बाँका बनाम लखीसराय के बीच सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Check Also
Close