Sunday 16/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
जमुई: हीट बेब ने ले ली युवा इंजीनियर विकास की जानदावथ थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठकबकरीद को लेकर हुई थाना में शांति समिति की बैठक आयोजितभाजपा कार्यकर्ता का समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन, कई मुद्दों पर हुआ विचार विमर्श….नौ दिवसीय श्रीमद देवी भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ का शुभारंभअल्लाह के प्रति बन्दे का सम्पूर्ण समर्पण है ईद-उल-अज़हाहॉकी का पहला सेमीफाइनल मैच काफी रहा रोमांचक…उत्कृष्ट कार्य करने पर स्वास्थ्य मंत्री ने डॉ रवि रंजन को किया सम्मानितऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई एस पी ने लौटाई कई लोगों की मुस्कान, बिहार पुलिस की अनूठी पहल व उपलब्धिगंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजन
उत्‍तर प्रदेशछात्रटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

धूमधाम से रामनवमी पर निकली भगवान की झांकी, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह रहे मौजूद

मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा कहा गया कि यह रामनवमी का पर्व भगवान श्री राम की मर्यादा का  प्रतीक हैं, जिससे लोगों को उनके पदचिन्हों पर चलकर अपने को मर्यादित रखना हमारा कर्तव्य बनता है।

चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत में रामनवमी के अवसर पर भाव कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें क्षेत्र के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और स्कूल कॉलेज के बच्चों द्वारा झांकी के साथ-साथ रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि की सैयद राजा विधायक सुशील सिंह मौजूदगी में प्रतिभा करने वाले छात्रों को प्रतिभा करने वाले प्रतिभागियों को प्रथम द्वितीय तथा तृतीय आने पर उन्हें पुरस्कृत  करने का भी कार्य किया गया।

बता दें कि रामनवमी के पर्व पर सुबह से ही सैयदराजा नगर पंचायत में कार्यक्रमों का आयोजन शुरू था। इस दौरान बुधवार की सुबह प्रभात फेरी के बाद ध्वज रोहन के साथ-साथ  राम के जन्मोत्सव कार्यक्रम को मनाने के बाद शाम को नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा राम लक्ष्मण तथा सीता की झांकी निकालने के बाद पूरे नगर में भ्रमण करना तथा उसके बाद भी बाबा के मंदिर पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कार्यक्रम में प्रतिभा करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया।

वहीं मौजूद मुख्य अतिथि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह द्वारा कहा गया कि यह रामनवमी का पर्व भगवान श्री राम की मर्यादा का  प्रतीक हैं, जिससे लोगों को उनके पदचिन्हों पर चलकर अपने को मर्यादित रखना हमारा कर्तव्य बनता है।
इस दौरान  नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि विशाल मद्धेशिया, सांसद प्रतिनिधि अमित कुमार अग्रहरी, ओम प्रकाश सिंह सहित अन्य गणमान व्यक्ति उपस्थित रहे। वहीं कार्यक्रम आयोजन बच्चा अग्रहरि द्वारा किया गया।

चंदौली ब्यूरो चीफ- नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close