Thursday 02/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
लक्ष्य तय कर मेहनत करें तो सफलता निश्चित: मोनिका श्रीवास्तवआर्थिक तंगी से जूझ रही शिक्षामित्र की मौत, परिजनों में मचा कोहरामराजस्व और फौजदारी कोर्ट का समय बदला, 30 जून तक के लिए नया आदेश जारीबार्डर से जारी है देशी शराब की तस्करी, शहाबगंज पुलिस ने बिहार के तस्कर को पकड़ाघर-घर सीटी बजा कर मतदान के लिए किया गया प्रेरितजिलाधिकारी के नेतृत्व में चला दिव्यांग मतदाताओं के लिए जागरूकता अभियानकिसानों को हर संभव मदद दिलाने का करेंगे प्रयास:- अवधेश यादवपूर्व मध्य रेल का महा प्रबंधक (G M) तरुण प्रकाश यात्री सुविधाओं के आलावे सुरक्षा, संरक्षा का ले रहें हैं जायजाचकिया के चेयरमैन गौरव श्रीवास्तव जिनके कंधों पर है उम्‍मीदों का बोझपूर्व चेयरमैन मीनाक्षी यादव हाजिर हों..इलाहाबाद हाईकोर्ट का आया आदेश
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

मां की मौत से बेटियां हो गईं अनाथ, बाप के बाद छिना मां का साया

बुधवार को चंदौली के ओवर ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से सुमित्रा की मौत हो गई थी। शाम तक मां के घर नहीं पहुंचने पर बेटियां परेशान थीं।

ट्रेन की चपेट में आने से बुधवार को हुयी थी मौत

अगले दिन हो गयी मृत महिला की पहचान

मां की मौत के बाद बेटियों ने की पहचान

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में रेलवे ओवर ब्रिज के पास ट्रेन से कटकर मरने वाली महिला की पहचान हो गयी है। महिला की पहचान बसिला गांव की सुमित्रा देवी के रूप में तब हुयी, जब महिला की बेटियों ने शाम तक घर न पहुंचने पर खोजबीन शुरू की।

कहा जा रहा है कि बसिला गांव की सुमित्रा देवी  की ट्रेन की चपेट में आने से बुधवार को मौत होने के बाद उनकी दो बेटियां अनाथ हो गई हैं। बृहस्पतिवार के सुबह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की।

आपको बता दें कि बसिला गांव निवासी नंदलाल रेलवे में गैंगमैन थे। तीन-चार साल पहले दुर्घटना में उनकी मौत हो गई थी। इसके बाद उनकी पत्नी सुमित्रा को नौकरी मिल गई थी। बुधवार को चंदौली के ओवर ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से सुमित्रा की मौत हो गई थी। शाम तक मां के घर नहीं पहुंचने पर बेटियां परेशान थीं। बृहस्पतिवार को पुलिस की सूचना पर पोस्टमार्टम पहुंचकर परिजनों ने शव की शिनाख्त की।

आपको बता दें कि सुमित्रा देवी की कुल आठ बेटियां हैं, जिनमें 6 की शादी कर चुकी थीं,  लेकिन दो बेटियों की शादी अभी बाकी है। बाजार गयी मां की मौत से शशिकांता (20) और उजाला कुमारी (23) पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। दोनों बेटियां मां की मौत के बाद अनाथ हो गयीं हैं।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close