Monday 06/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
तीन प्रखंडो का जोड़ने वाले सड़क है जर्जर पैदल चलना दुर्लभसासाराम: फुटबॉल संघ की बैठक हुई संपन्नकेंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी मनरेगा योजना में मची है लूट, बिना बोर्ड लगाए हो रहा है कामराजद प्रत्याशी रितु जयसवाल की नामांकन के दौरान हुई एक कार्यकर्ता की मौतनल-जल के पाइप को जेसीबी से क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में प्राथमिकी दर्जरोहतास: चुनाव चौपाल का हुआ आयोजननाबालिक युवती के अपहरण के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज हाईकोर्ट के निर्देश पर दिउलिया में मंदिर के अतिक्रमित जमीन को कराया गया मुक्तचंद्रवंशी समाज ने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को खुलकर किया समर्थनगरजेगा बादल, होगी बारिश, गिरेगा तापमान, बिहार के इन जिलों में आंधी तूफान के साथ बारिश का अलर्ट जारी
उत्‍तर प्रदेशछात्रटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

स्कूल बस की पिकअप से टक्कर, बाल-बाल बचे 18 बच्चे

भदखरी मोड़ के समीप स्कूली बस और पिकअप में हुई इस जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर भारी संख्या में भीड़ जुट गई। आनन फानन में स्कूली बच्चों को स्कूली बस से बाहर निकाला गया।

डालिम्स सनबीम स्कूल के बच्चों की बस का एक्सीडेंट

भदखरी गांव के पास हुआ हादसा

दोनों गाड़ियां पुलिस के कब्जे में

चंदौली जिले के सैयदराजा जमानिया मार्ग पर भदखरी गांव के समय एक स्कूली बस और पिकअप में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। उसमें स्कूली बस और पिकअप क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर स्कूली बस में सवार 18 बच्चे बाल बाल बच गए, लेकिन घटना के बाद सभी भयभीत बच्चे सकुशल दूसरी गाड़ी से स्कूल भेजे गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहन चालकों सहित गाड़ियों को कब्जे में लेकर मामले में कार्यवाही शुरू कर दी।

जानकारी में बताया जा रहा है कि सैयदराजा के मरुई  गांव के समीप स्थित डालिम्स सनबीम स्कूल के बच्चों से भरी बस भदखरी गांव के समय सुबह विद्यालय के लिए बच्चों को लेकर आ रही थी, जबकि सैयदराजा से जमानिया की ओर एक तेज गति से जा रही पिकअप से उसकी टक्कर हो गई।

बताया जा रहा है कि भदखरी मोड़ के समीप स्कूली बस और पिकअप में हुई इस जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर भारी संख्या में भीड़ जुट गई। आनन फानन में स्कूली बच्चों को स्कूली बस से बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद भयभीत दिख रहे बच्चों को  विद्यालय प्रबंधन ने दूसरी गाड़ी से बच्चों को विद्यालय भेजा। वहीं स्कूली बस के दुर्घटनाग्रस्त व्यस्त होने की जानकारी पर आसपास के अभिभावक भी परेशान होकर बच्चों का हाल जानने के लिए विद्यालय पहुंच गए। मौके पर बच्चों को सकुशल देख सभी परिजनों ने राहत महसूस किया।

इतना ही नहीं सूचना मिलने के बाद तत्काल पहुंची कंदवा थाना पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामले में अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी। इस मामले में कंदवा थाना प्रभारी निरीक्षक सलिल स्वरूप आदर्श ने कहा कि दोनों वाहन चालकों को गाड़ी के साथ कब्जे में ले लिया गया है। इसमें दोनों से पूछताछ की जा रही है और नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Check Also
Close