Sunday 05/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
राजद प्रत्याशी रितु जयसवाल की नामांकन के दौरान हुई एक कार्यकर्ता की मौतनल-जल के पाइप को जेसीबी से क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में प्राथमिकी दर्जरोहतास: चुनाव चौपाल का हुआ आयोजननाबालिक युवती के अपहरण के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज हाईकोर्ट के निर्देश पर दिउलिया में मंदिर के अतिक्रमित जमीन को कराया गया मुक्तचंद्रवंशी समाज ने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को खुलकर किया समर्थनगरजेगा बादल, होगी बारिश, गिरेगा तापमान, बिहार के इन जिलों में आंधी तूफान के साथ बारिश का अलर्ट जारीकांग्रेस को लग रहा है झटके पे झटका? कॉन्ग्रेस मुक्त भारत के मोदी जी के नारे सच होते जा रहें हैं?उत्तर प्रदेश चंदौली चकिया के यह हिंदुस्तानी लड़का अपनी आवाज के जादू से सभी का माथा किए हैं फेल आ रहा है जल्द दीवानगी सॉन्ग देखकर हो जाएंगे मदहोशइसके पहले भी वर्दी पर लगे हैं कई दाग, जानिए कौन कौन नप चुका है पहले, कौन गया था जेल
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

बोलेरो ने वृद्ध को मारी टक्कर, मौके पर ही हुईं मौत

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं चालक को बोलेरो सहित कब्जे में ले लिया।

नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगाई गांव के समीप घटना

बिछुला पुल के पास हुआ हादसा

ग्रामीणों ने पीछाकर चालक को पकड़ा

चंदौली के नौगढ़ थाना क्षेत्र के मझगाई गांव के समीप मुख्य मार्ग पर बिछुला पुल के पास जंगल से महुआ बीनकर घर लौट रहे जोखू राम को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे गंभीर रूप से घायल होकर वृद्ध की मौत हो गई।घटना की सूचना पर पहुंचे हुए परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

आपको बता दें कि टक्कर मारने के बाद गाड़ी लेकर भाग रहे बोलेरो चालक को ग्रामीणों ने पीछा करके पकड़ लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं चालक को बोलेरो सहित कब्जे में ले लिया।

बताते चलें कि थाना नौगढ़ के अंतर्गत नौगढ़ सोनभद्र मुख्य मार्ग पर मझगाई से 1 किलोमीटर आगे बिछुला पुल के पास जंगल से महुआ बीनकर घर लौट रहे जोखू राम निवासी ठठवा थाना नौगढ़ को सोनभद्र की ओर से आ रहे बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद गंभीर रूप से घायल जोखूराम की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं टक्कर मार कर भाग रहे बोलेरो सवार को ग्रामीणों ने हरिया बांध के पास पकड़ लिया तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची हुई नवगढ़ थाने की पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। चालक सहित बोलेरो को कब्जे में लेकर अग्रिम विधि कार्रवाई में जुट गई है।

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट
Check Also
Close