Sunday 16/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
जमुई: हीट बेब ने ले ली युवा इंजीनियर विकास की जानदावथ थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठकबकरीद को लेकर हुई थाना में शांति समिति की बैठक आयोजितभाजपा कार्यकर्ता का समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन, कई मुद्दों पर हुआ विचार विमर्श….नौ दिवसीय श्रीमद देवी भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ का शुभारंभअल्लाह के प्रति बन्दे का सम्पूर्ण समर्पण है ईद-उल-अज़हाहॉकी का पहला सेमीफाइनल मैच काफी रहा रोमांचक…उत्कृष्ट कार्य करने पर स्वास्थ्य मंत्री ने डॉ रवि रंजन को किया सम्मानितऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई एस पी ने लौटाई कई लोगों की मुस्कान, बिहार पुलिस की अनूठी पहल व उपलब्धिगंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजन
Crime Newsजमुईदेशबिहारराज्य

जमुई, खैरा: पत्थर से कुचल कर हत्या मामले में हुई गिरफ्तारी

SDPO सतीश सुमन की टीम को मिली बड़ी सफलता

जमुई जिला ब्यूरो बिरेंद्र कुमार की रिपोर्ट 

जमुई जिले के खैरा थाना अंतर्गत दिनांक 22.04.2024 और 23.04.2024 की अंतःरात्रि को एक व्यक्ति होरिल मांझी (55 वर्ष) पिता स्व• मोदी मांझी ग्राम निचली कागेश्वर मुशहरी टोला थाना खैरा जिला जमुई की अपराधियों द्वारा पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई थी।

खैरा थाना द्वारा इस संबंध में कांड संख्या 150/2024 दिनांक 24.04.2024 धारा 302/120-B/24 भारतीय दंड संहिता दर्ज करते हुए अनुसंधान प्रारंभ किया गया था।

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जमुई के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित करते हुए कांड के सफल उद्वेदन एवं सभी संलिप्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया था।

गठित विशेष टीम द्वारा स्थानीय मानवीय आसूचना एवं घटना के संबंध में तकनीकी अनुसंधान करते हुए इस कांड में संलिप्त 03 (तीन) अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अनुसंधान में घटना का कारण यह ज्ञात होता है कि करीब एक पखवाड़े पहले अभियुक्तों एवं मृतक के बीच झगड़ा और मारपीट हुई थी जिसमें अभियुक्त पक्ष द्वारा मृतक को सबक सिखाने और जान से मारने की धमकी दी गई थी।

इसी झगड़े और आपसी विवाद की वजह से घटना के वक्त अभियुक्तों द्वारा मृतक को अकेला पाकर उसकी पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई थी।

घटनास्थल के पास से पुलिस को महत्वपूर्ण साक्ष्य भी प्राप्त हुए हैं जिनकी पुलिस द्वारा अनुसंधान क्रम में विधि विज्ञान प्रयोगशाला से जांच कराई जा रही है।

● गिरफ्तार अपराधी का नाम और पता:
1. राजवीर मांझी पिता अरुण मांझी ग्राम कागेश्वर थाना खैरा जिला जमुई
2. वित्तन मांझी पिता महेंद्र मांझी ग्राम कागेश्वर थाना खैरा जिला जमुई
3. रंजू मांझी पिता स्व• कारू मांझी ग्राम कागेश्वर थाना खैरा जिला जमुई

● छापामारी टीम:
1. सतीश सुमन, एसडीपीओ, जमुई
2. शशि भूषण कुमार, पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष खैरा
3. प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक विद्यारंजन कुमार, खैरा थाना
4. प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार, खैरा थाना
5. जिला आसूचना इकाई के पुलिसकर्मी
6. खैरा थाना के सशस्त्र बल

जमुई पुलिस लोक व्यवस्था एवं विधि-व्यवस्था संधारण में सर्वोत्कृष्ट स्तर के लिए कर्तव्यबद्ध है।

Check Also
Close