Sunday 16/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
जमुई: हीट बेब ने ले ली युवा इंजीनियर विकास की जानदावथ थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठकबकरीद को लेकर हुई थाना में शांति समिति की बैठक आयोजितभाजपा कार्यकर्ता का समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन, कई मुद्दों पर हुआ विचार विमर्श….नौ दिवसीय श्रीमद देवी भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ का शुभारंभअल्लाह के प्रति बन्दे का सम्पूर्ण समर्पण है ईद-उल-अज़हाहॉकी का पहला सेमीफाइनल मैच काफी रहा रोमांचक…उत्कृष्ट कार्य करने पर स्वास्थ्य मंत्री ने डॉ रवि रंजन को किया सम्मानितऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई एस पी ने लौटाई कई लोगों की मुस्कान, बिहार पुलिस की अनूठी पहल व उपलब्धिगंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजन
Crime Newsबिहारराज्यरोहतास

सड़क दुर्घटना में 9 लोग जख्मी एक की मौत

रोहतास दावथ संवाददाता चारोधाम मिश्रा की रिपोर्ट 

(रोहतास)।दावथ थाना क्षेत्र के मलियाबाग एन एच 30 पर बंजारा होटल के समीप शनिवार की दोपहर एक अनियंत्रित पिकअप वाहन के पलटने से उसमें दब कर एक व्यक्ती की हुई मौत जबकि अन्य नौ लोग हुए गंभीर रूप से जख्मी।

दावथ थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया कि घटना में शामिल सभी लोग दिनारा थाना क्षेत्र के आर्थू गांव निवासी जय राम पासवान के घर से एक शादी समारोह में भाग लेकर अपने-अपने घर लौटने के लिए वहां से एक पिकअप वाहन संख्या BR 03 GH 5019 , पर सवार होकर एन एच 30 के रास्ते मलियाबाग चौक की ओर जा रहे थे कि बंजारा होटल के समीप उक्त वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें उस पर सवार सभी लोग वाहन के नीचे दब गए।

जबकि वाहन चालक घटना के बाद भागने में सफल रहा, जबकि वहां से गुजर रहे राहगीरों और ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर सभी जख्मियों को बाहर निकाला और घटना की सुचना थानाध्यक्ष को देने के बाद विभिन्न वाहनों से सभी जख्मियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दावथ में लाकर भर्ती कराया।

आगे जानकारी देते हुए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राणा प्रताप सिंह ने बताया कि एक साथ गम्भीर रूप से जख्मियों कुल 10 का ईलाज मैंने सहायक डॉ रूपेश कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक राजीव कुमार और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ शुरू किया, जांच के क्रम में बक्सर जिला के बरुआ बगेन गोला निवासी 40 वर्षीय सरोज पासवान की मृत्यु हो गई थी।

जबकि अन्य गंभीर रूप से जख्मियों में शमिल है, बिक्रमगंज निवासी 18 वर्षीय चिंता कुमारी, वहीं के 20 वर्षीय अजय पासवान, वही के 50 वर्षीय छठीया देवी, कोचस डीहरा के 20 वर्षीय प्रेमचंद कुमार, रेवारी की 13 वर्षीय रिया कुमारी ,वहीं के 17 वर्षीय रिंकू देवी, चरपोखरी के 17 वर्षीय छोटू पासवान, वही के 15 वर्षीय प्रिंस कुमार, 4 वर्षीय शिवांजलि कुमारी, कुल 09 लोगों को बेहतर ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बिक्रमगंज रेफर कर दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते हैं उनके परिजन और रिश्तेदार पहुंच गए हैं। एक समय सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र दावथ मे चारो तरफ अफरा तफरी मच गई।

जबकि थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया कि मृतक के परिजन के पहुंचने के बाद शव का पंचनामा तैयार कर अंत परीक्षण के लिए सासाराम सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया है। पीड़ित परिजनों से आवेदन प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू किया जाएगा।

Check Also
Close