Sunday 16/ 06/ 2024 

Dainik Live News24
जमुई: हीट बेब ने ले ली युवा इंजीनियर विकास की जानदावथ थाना परिसर में हुई शांति समिति की बैठकबकरीद को लेकर हुई थाना में शांति समिति की बैठक आयोजितभाजपा कार्यकर्ता का समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन, कई मुद्दों पर हुआ विचार विमर्श….नौ दिवसीय श्रीमद देवी भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ का शुभारंभअल्लाह के प्रति बन्दे का सम्पूर्ण समर्पण है ईद-उल-अज़हाहॉकी का पहला सेमीफाइनल मैच काफी रहा रोमांचक…उत्कृष्ट कार्य करने पर स्वास्थ्य मंत्री ने डॉ रवि रंजन को किया सम्मानितऑपरेशन मुस्कान के तहत जमुई एस पी ने लौटाई कई लोगों की मुस्कान, बिहार पुलिस की अनूठी पहल व उपलब्धिगंगा दशहरा पर “जोहार स्वर्ण रेखा, नमामि स्वर्णरेखा” के तहत स्वर्णरेखा नदी के लिए दौड़ और गंगा आरती का आयोजन
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशभाषाराज्य

जिला स्तरीय मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का शुभारंभ, बच्चों ने दिखाए अपने हुनर

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर के मनोहरपुर में दो दिवसीय जिला स्तरीय कोबुडो मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का शुभारंभर सोमवार को रेमा मोड़ स्थित एक निजी स्कूल हुआ।

जनपद के कई स्कूलों से 115 खिलाड़ियों ने किया प्रतिभाग

मुख्य अतिथि सीओ अनिरूद्ध सिंह ने बढ़ाया बच्चों का हौसला

सीओ बोले- खिलाड़ी कभी हार नहीं मानता

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर के मनोहरपुर में दो दिवसीय जिला स्तरीय कोबुडो मार्शल आर्ट चैंपियनशिप का शुभारंभर सोमवार को रेमा मोड़ स्थित एक निजी स्कूल हुआ। इसका उद्घाटन मुख्य अतिथि सीओ अनिरूद्ध सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया। खिलाड़ियों का हाथ मिलाकर चैंपियनशिप शुरू कराया।

आपको बता दें कि पहले दिन के खेल में जनपद के विभिन्न स्कूलों से 115 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रथम दिन के खेल समाप्ति तक मदर टेरेसा पब्लिक स्कूल 18 पॉइंट के साथ सबसे आगे रहा। वहां ज्योति कॉन्वेंट स्कूल 16 पॉइंट लेकर दूसरे स्थान पर तथा 10 पॉइंट लेकर राइजिंग सन वर्ल्ड स्कूल तीसरे नंबर पर थी। 

इस अवसर पर सीओ ने कहा कि खिलाड़ी कभी हार मानने वाला नहीं होता है। प्रत्येक खेल हार जीत की सीख देता है। साथ ही मेहनत कर अपने लक्ष्य की प्राप्ति की ओर प्रेरित करता है।

इस मौके पर कोबुडो मार्शल आर्ट एसोसिएशन व स्पोट्स एसोसिएशन ऑफ चंदौली के महासचिव कुमार नन्दजी, डायरेक्टर राम प्रकाश, प्रिंसिपल चंदन कुमार, अरविंद कुमार, डॉ. एसएन पाण्डेय,  सभासद विकास सिंह, सतनाम सिंह मौजूद रहे। रेफरी व निर्णायक की भूमिका में प्रताप नारायण चौबे रहे।

 

चंदौली ब्यूरो चीफ – नितेश सिंह यादव की रिपोर्ट

Check Also
Close