Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
Crime Newsटॉप न्यूज़देश

सोनो पुलिस की बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में विदेशी शराब से भरा वाहन जप्त

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

जमुई सोनो: बिति रविवार की देर रात सोनो पुलिस ने सोनो चकाई मुख्य मार्ग के बटिया जंगल की घाटी स्थित चिरैन पुल के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाकर भारी मात्रा में प्रतिबंधित विदेशी शराब से भरी एक टोयोटा कोरोला वाहन संख्या डब्ल्यू बी जीरो 2 जैड 8814 को जप्त करने में सफलता हासिल की है । अरुणाचल प्रदेश के गोवा निर्मित जप्त किया गया सभी विदेशी शराब में ओल्ड माउंक थ्री एक्स रम 750 एम एल का कुल 410 बोतल जिसका कुल मात्रा 307 लीटर से अधिक हे । सोनो थाना अध्यक्ष चितरंजन कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि दिनांक 07 जनवरी रविवार को गुप्त सूचना मिली थी की एक चार पहिया वाहन शराब लेकर सोनो की ओर जा रहा है । सुचना प्राप्ति के बाद इसकी जानकारी वरिय पदाधिकारी को देते हुए एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी झाझा के नेतृत्व में चिरैन पुल के समीप वाहन चेकिंग अभियान प्रारंभ किया । तभी अचानक वाहन चेकिंग के दौरान चकाई की ओर से आ रही उक्त वाहन को रोकने का इशारा किया लेकिन चालक ने वाहन को नहीं रोका और तेज गति से भागने लगा । भागने के क्रम में उक्त वाहन बटिया बाजार के समिप पहुंचते ही एक पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया ।

क्षतिग्रस्त वाहन पर सवार व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा । जिसका पिछा करते हुए सोनो पुलिस की टीम जब बटिया पहुंची तो देखा कि उक्त वाहन एक पेड़ से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है । क्षतिग्रस्त वाहन की तलाशी लेने पर वाहन की डिक्की में छिपाकर रखा सभी शराब बरामद की गई है । उन्होंने आगे बताया कि शराब सहित वाहन को जप्त कर सोनो थाना ले जाकर उत्पात अधिनियम का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

Check Also
Close