Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
Crime Newsदेश

Chandauli: पिता ने उठाया खौफनाक कदम, बेटे के साथ कुएं में कूदा, शव निकालने के लिए रेस्क्यू में जुटी पुलिस

Chandauli News: थाना अध्यक्ष सकलडीहा राजीव कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड के साथ शव को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं। पुत्र के शव को निकालने के लिए गोताखोरों को भी बुलाया जा रहा है।

Chandauli News: चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के विशुनपुर गांव में सोमवार (08 जनवरी) की दोपहर मानसिक रूप से विक्षिप्त पिता ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया की सुनने वाले की रूह कांप गई। ग्रामीणों की मानें तो मृतक मृत्युंजय सिंह पारिवारिक विवाद के दौरान अपने इकलौते छः वर्षीय पुत्र को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

 

क्या है मामला?

ग्रामीण जब उसे हॉस्पिटल ले जाने लगे तो, मृत्यंजय ने ग्रामीणों को भगा दिया। वह खुद बेटे को लेकर अस्पताल के लिए निकला गया था। इस दौरान गांव के बाहर खेत में कुआं देखकर मृत्युंजय सिंह पुत्र के साथ कुएं में छलांग लगा ली। आस-पास कम कर रहे मजदूरों ने जब यह दृश्य देखा तो वह चिल्लाने लगे। चिल्लाते हुए ग्रामीणों को सूचना दी गई।

मृत्युंजय का शव कुएं से बाहर निकाला

 

ग्रामीणों की सूचना पर सकलडीहा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। हालांकि, लगभग घंटाभर बितने के बाद मृतक पिता मृत्युंजय सिंह का शव बाहर निकाल लिया गया। खबर लिखे जाने तक 6 वर्षीय पुत्र का शव कुएं में ही फंसा था। पुलिस लोहे के कांटे के सहारे निकालने में जुटी है। ग्रामीणों ने बताया कि, मृतक की दो शादी हुई थी। दूसरी पत्नी से पांच लड़कियों के बाद एक पुत्र हुआ था।

पुत्र का शव निकालने की जद्दोजहद

थाना अध्यक्ष सकलडीहा राजीव कुमार सिंह मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड के साथ शव को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हुए हैं। पुत्र के शव को निकालने के लिए गोताखोरों को भी बुलाया जा रहा है।

 

रिपोर्ट – नितेश सिंह यादव

 

 

Check Also
Close