Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
Crime Newsदेश

चंदौली थाना शहाबगंज पुलिस की लापरवाही से गई जान

चंदौली थाना शहाबगंज पुलिस की लापरवाही से गई जान….तिन दिनों से लापता व्यक्ति का खेत के कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका…

 

चंदौली : शहाबगंज थाना क्षेत्र के कुएं में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को यहां डाल दिया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, गांव खेत के कुएं में एक व्यक्ति का शव पड़ा देख लोगों के होश उड़ गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शिनाख्त कराई। पता चला कि मृतक कस्बा की निवासी मटरू है। इसकी सूचना मृतक के परिजन को दी गई तो उनमें कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इस घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। बताया गया कि व्यक्ति 3 दिन पहले घर से गया था। वापस न लौटने पर उसकी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

क्या बोले अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती

अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती ने बताया कि सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मृतक के परिजन से भी जानकारी की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

 

रिपोर्ट – नितेश सिंह यादव

Check Also
Close