Monday 06/ 05/ 2024 

Dainik Live News24
तीन प्रखंडो का जोड़ने वाले सड़क है जर्जर पैदल चलना दुर्लभसासाराम: फुटबॉल संघ की बैठक हुई संपन्नकेंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी मनरेगा योजना में मची है लूट, बिना बोर्ड लगाए हो रहा है कामराजद प्रत्याशी रितु जयसवाल की नामांकन के दौरान हुई एक कार्यकर्ता की मौतनल-जल के पाइप को जेसीबी से क्षतिग्रस्त कर देने के मामले में प्राथमिकी दर्जरोहतास: चुनाव चौपाल का हुआ आयोजननाबालिक युवती के अपहरण के मामले में सात लोगों पर केस दर्ज हाईकोर्ट के निर्देश पर दिउलिया में मंदिर के अतिक्रमित जमीन को कराया गया मुक्तचंद्रवंशी समाज ने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को खुलकर किया समर्थनगरजेगा बादल, होगी बारिश, गिरेगा तापमान, बिहार के इन जिलों में आंधी तूफान के साथ बारिश का अलर्ट जारी
Crime Newsपश्चिमी चम्पारणबिहारराज्य

इनरवा बाजार से जाली नोट के साथ एक युवक गिरफ्तार

बेतिया मैनाटांड संवाददाता अक्षय कुमार आनंद की रिपोर्ट 

 मैनाटाड़: इंडो-नेपाल बॉर्डर के इनरवा से जाली नोट के साथ एक युवक को एसएसबी जवानों ने पकड़ा है।जानकारी के अनुसार 44 वीं बटालियन के नगरदेही एसएसबी जवानों ने इनरवा बाजार से एक बाइक में छुपा कर रखे गए 500 के 89 नोट 44500 के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार युवक की पहचान इनरवा थाना क्षेत्र के इनरवा गांव निवासी नौशाद आलम के पुत्र राजू आलम 25 वर्षीय के रूप में की गयी है।

नगरदेही कैंप के इंस्पेक्टर तनुज महना ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गयी। वहीं अग्रतर कार्रवाई के लिए इनरवा पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

इधर इनरवा थानाध्यक्ष बसंत कुमार ने बताया कि एस‌एसबी के आवेदन पर जाली नोट के साथ पकड़े गये युवक के ऊपर कांड दर्ज कर जेल भेजने की अग्रतेर कार्रवाई की जा रही है।

Check Also
Close