Saturday 26/ 10/ 2024 

Dainik Live News24
अपकारी विभाग के प्रशासन ने दारू के नाम पर हरदेव मांझी के घर से लुट लिया 6 हजार रु और एक मोबाइल:- अवधेश यादवनीतीश इज बिहार, बिहार इज नीतीश: पूर्व मंत्री क्या आप दिपावली और छठ पर्व में घर आना चाहतें हैं? ओहो आपही से पूछ रहें हैं? तो NO TENTION रेलवे ने विभिन्न रेल स्टेशन होकर चलाई हैं 17 जोड़ी स्पेशल ट्रेन।तरारी की लाचारी एवं विकास की शिथिलता मे बदलाव को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी राजेन्द्र पाठक ने किया नामांकन पर्चा दाखिलअरवल समाहरणालय सभागार में जिला पदाधिकारी श्री कुमार गौरव की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ संपन्नअनजबित सिंह महविद्याल में ‘वन नेशन-वन इलेक्शन’ विषय पर सेमिनार संपन्नहाई कोर्ट के निर्देश पर रामपुरवा में हटाया गया अतिक्रमणसेनवरिया में अजगर देख लोगों में फैली सनसनी, किया गया रेस्क्यूविद्यालय में शिक्षक शिक्षिका का गलत हरकत को छात्राओं ने देखा, अभिभावकों ने काटा बवाल, पहुंची बीईओचंदौली के टॉप पुलिस अधीक्षक, जिनका नाम और काम दोनों बोलता है
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को बदनाम करने की साज़िश 

नौगढ़ चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट 

खबर लोकसभा रावर्टसगंज से है जहां पर विपक्ष के पास जितने की कोई उम्मीद न दिखने पर किसी अनुसुचित ब्यक्ति को खड़ा कर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी छोटे लाल खरवार के जाती प्रमाण पत्र पर सवाल उठाते हुए हाइकोर्ट में याचिका दायर कर डराने का प्रयास किया जा रहा है।

यह प्रमाण पत्र पर सवाल जब खड़ा हुआ जब छोटे लाल खरवार भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर समाज वादी पार्टी में शामिल होकर पार्टी से टिकट लेकर के विपक्ष के सामने चुनौती देते हुए चुनाव लड़ गये।

इस विपक्ष को हार सामने देख खलबलाई विपक्ष ने कोई मुद्दा नहीं मिलने पर जाती प्रमाण पत्र पर सवाल खड़ा कर दिया विपक्ष का कहना है कि ए अनुसुचित जाती में नहीं आते तो अनुसुचित सीट पर चुनाव कैसे लड़ सकते है।

जबकि जिलाधिकारी के सामने दो सेट पर पर्चा दाखिल किया था पर्चा जिलाधिकारी द्वारा जांचोपरांत पर्चा वैध माना गया।

आखिर आज सवाल खड़ा क्यो हो रहा है, जब यही छोटे लाल खरवार 2014 से 2019 तक इसी सीट पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद रह चुके हैं।

उस समय जाती प्रमाण पत्र का अवलोकन नहीं किया गया नाही किसी कोर्ट में चैलेंज किया गया विपक्ष में मजबूत देख जाती प्रमाण पत्र का सुध आ गया एक पुरानी कहावत है, कि डराओ त डरे नहीं तो स्वयं डर जाओ।

Check Also
Close