Wednesday 24/ 07/ 2024 

Dainik Live News24
बजट से शिक्षा और स्कील को मजबूतीरक्तदान शिविर का किया गया आयोजनराष्ट्रीय प्रसारण दिवस पर पर्यावरण भारती द्वारा किया गया वृक्षारोपण बजट विकसित भारत के लिए लाभकारी बजट है, इसमें बिहार को मिला है विषेश पैकेजलोक स्वस्थ अभियंत्रण विभाग अरवल की लापरवाही के आलम ये है की गांवों में चापाकाल बिगड़ा हुआ है पर ये विभाग के कान पर जूं नहीं रेंग रहादावथ सीएचसी में स्टॉप डायरिया आभियान की हुईं शुरुआतपूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक (GM) छात्रसाल सिंह ने की CM नीतीश कुमार, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर से शिष्टाचार मुलाकातअखंड हर कीर्तन का हुआ समापनशारेबाद गांव स्थित मैकानीक गैराज से अपाची बाइक की चोरी पंचायत भवन में नही पहुँचते पंचायत कर्मी लोग परेशान
उत्‍तर प्रदेशटॉप न्यूज़

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को बदनाम करने की साज़िश 

नौगढ़ चंदौली संवाददाता लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा की रिपोर्ट 

खबर लोकसभा रावर्टसगंज से है जहां पर विपक्ष के पास जितने की कोई उम्मीद न दिखने पर किसी अनुसुचित ब्यक्ति को खड़ा कर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी छोटे लाल खरवार के जाती प्रमाण पत्र पर सवाल उठाते हुए हाइकोर्ट में याचिका दायर कर डराने का प्रयास किया जा रहा है।

यह प्रमाण पत्र पर सवाल जब खड़ा हुआ जब छोटे लाल खरवार भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर समाज वादी पार्टी में शामिल होकर पार्टी से टिकट लेकर के विपक्ष के सामने चुनौती देते हुए चुनाव लड़ गये।

इस विपक्ष को हार सामने देख खलबलाई विपक्ष ने कोई मुद्दा नहीं मिलने पर जाती प्रमाण पत्र पर सवाल खड़ा कर दिया विपक्ष का कहना है कि ए अनुसुचित जाती में नहीं आते तो अनुसुचित सीट पर चुनाव कैसे लड़ सकते है।

जबकि जिलाधिकारी के सामने दो सेट पर पर्चा दाखिल किया था पर्चा जिलाधिकारी द्वारा जांचोपरांत पर्चा वैध माना गया।

आखिर आज सवाल खड़ा क्यो हो रहा है, जब यही छोटे लाल खरवार 2014 से 2019 तक इसी सीट पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद रह चुके हैं।

उस समय जाती प्रमाण पत्र का अवलोकन नहीं किया गया नाही किसी कोर्ट में चैलेंज किया गया विपक्ष में मजबूत देख जाती प्रमाण पत्र का सुध आ गया एक पुरानी कहावत है, कि डराओ त डरे नहीं तो स्वयं डर जाओ।

Check Also
Close