Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
खेलटॉप न्यूज़देश

युवाओं को खेल के प्रति होना चाहिए जागरूक, इससे मानसिक व शारीरिक विकास होता है: ईं. संजय कुमार

मोतिहारी पताही संवाददाता सचिन कुमार की रिपोर्ट

पताही, मोतिहारी: टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का जन सुराज जिला उपाध्यक्ष ने फीता काटकर किया उद्घाटन

खेल से होता मैत्री भाव का विकास

पताही। प्रखंड क्षेत्र के बड़ाशंकर पंचायत में शनिवार को टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य आयोजन किया गया। जिसका विधिवत उद्घाटन जन सुराज जिला उपाध्यक्ष सह पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ईं. संजय कुमार ने फीता काटकर किया। मैच सिसहनी और चंदन बड़ा टीम के बीच खेला गया। इधर मैच को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिली। बजरंग क्रिकेट क्लब के द्वारा आयोजित टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में सिसहनी और चंदन बड़ा के बीच पहला मैच खेला गया। वही टूर्नामेंट में कई बड़ी-बड़ी टीमों हिस्सा लिए है। उदघाटन मैच को देखने के लिए मैदान में भारी संख्या में खेल प्रेमियों ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए हर विकेट लेने और चौका-छक्का लगने पर जमकर तालिया बजाकर उनका स्वागत किया।

बड़ाशंकर पंचायत में बजरंग क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट का कराते हुए कहा कि खेल से मैत्री भावना का विकास होता है। इससे शरीर स्वस्थ रहने के साथ-साथ मानसिक विकास भी होता है। इसके बाद जन सूराज के नेता ने मैदान में उतरी दोनों टीमों के खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया। मौके पर स्थानीय पूर्व मुखिया प्रतिनिधि मुकेश सिंह, शिव शंकर मिश्रा, जन सुराज प्रखंड अध्यक्ष रवि शंकर सिंह, पूर्वी चंपारण जन सुराजी संतोष राउत, यूथ क्लब अध्यक्ष दिलीप मेहता, मैच आयोजक सन्नी सिंह, परभूदेवा, मिठू कुमार, नितेश तिवारी, आकाश कुमार सहित गांव के प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

Check Also
Close