Monday 26/ 02/ 2024 

Dainik Live News24
3 करोड़ के लागत से भोजपुरी फिल्म आ रहा है अभिनेत्री नीलम पांडे और सिंगर नितेश सिंह यादव का जलवाऑल इंडिया चंद्रवंशी युवा एसोसिएशन ने किया प्रखंड का विस्तार:- प्रताप सक्सेना चंद्रवंशीराष्ट्र गौरव सम्मान- 2024 से विभूषित हुए साहित्यकार डॉ. अभिषेक कुमारअरवल जिला में महिला कार्यकर्ताओं को संगठित करना हमारा एकमात्र लक्ष्य: मुन्नी चंद्रवंशीबड़ी खबर कैमूर में भीषण सड़क हादसा 7 लोगों की मौत, पुलिस मामले की कर रही जांचतेलपा पुलिस के नाक के नीचे चल रही थी मिनी गन फैक्ट्री, स्थानीय पुलिस फेल, एसटीएफ को मिली सफलताजहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है रेल सुविधाओं का विस्तार सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौतरामपुर चौकी इंचार्ज चकिया मुरारपुर से बबुरी थाना के आसपास एक्सीडेंट गाड़ी चालक को फिल्मी स्टाइल में 15 किलोमीटर दूरी पर दौड़ा कर पकड़ानेहरू युवा केंद्र द्वारा चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान
टॉप न्यूज़देश

18220 चयनमुक्त आगनबाडी कर्मियों को वापस लेने एवं मानदेय वृद्धि के घोषणा पर नेताओं ने समाहरणालय पर किया धन्यवाद सभा

18220 चयनमुक्त आगनबाडी कर्मियों को वापस लेने एवं मानदेय वृद्धि के घोषणा पर नेताओं ने समाहरणालय पर किया धन्यवाद सभा

समस्तीपुर जिला ब्यूरो राम कुमार महतो की रिपोर्ट 

बिहार राज्य श्रमिक श्रमिक संघ, एक्टू ने मुख्यमंत्री एवं श्रमिक संघ को धन्यवाद दिया

शशि यादव, रंजना कुमारी यादव, रणविजय कुमार समेत माले मालिक इमाम आलम, सत्यदेव राम, संदीप सौरभ को भी धन्यवाद

18220 ज्वालामुखी वापस सेविका-सहाय सोसायटी का चयनमुक्ति ऑर्डर लेने और ज्वालामुखी कार्यकर्ता संघ (एक्टू) ने रविवार को सचिवालय में आयोजित धन्यवाद सभा के आयोजन के लिए मुख्यमंत्री और सहायक सरकार को विशेष धन्यवाद ज्ञापन दिया। है. कोटि-कोटि धन्यवाद सभा राष्ट्रपति जिला अध्यक्ष किरण कुमारी ने। सभा को शबाना खातून, वीना कुमारी, हलीमा खातून, सनो बानो, बिदाना खातून, राधा देवी, तहसीन बानो, ललिता कुमारी, रीना देवी, मीरा देवी, रूबी कुमारी, सागर कुमारी, सोना राय, शीला कुमारी, बबीता कुमारी, आशा कुमारी, कंचन कुमारी, आसमा खातून, नसरीन बानो, शिव कुमारी, संजू देवी, मीना कुमारी, सुमित्रा देवी, संगीता चौधरी, पुनम कुमारी सिन्हा, रेनू भारती सहित अन्य बज़ाख सेविका-सहायिका ने सभा को संबोधित किया।

एक्टू के जयन्त कुमार, एक्टिवा के मो0 खलील, आइसा के उदय कुमार झा, अप्पवा के बंदना सिंह, बिहार राज्य वर्कर्स यूनियन (एक्टू) की किरण कुमारी, वीणा कुमारी ने कहा कि हमारे संगठन के आग्रह पत्र और अभियान को प्रमुख मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और गुटनिरपेक्ष सरकार ने नामांकित से नामांकित किया और तत्काल कदम उठाया। नेताओं ने कहा कि हम गरीबों के लिए वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी और समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी के भी घोड़े हैं, जिन्होंने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री के बंगले में वापसी का काम किया है।

विदित हो कि बिहार स्टेट वर्कर्स यूनियन (एक्टू) ने 24 दिसंबर को राज्य सांख्यिकी बैठक कर सरकार को आग्रह पत्र के माध्यम से चयनमुक्ति आदेश को तत्काल वापस लेने का आग्रह किया था और इसके लिए 7 जनवरी को राज्य सांख्यिकी समिति की बैठक में निर्णय लिया गया था। था. सर्वसम्मति से आयोजित बैठक में सेविका-सहायिका को शामिल करने का काम किया जा रहा था। आग्रह को स्वीकार करने के लिए मुख्यमंत्री ने 7 जनवरी को पूर्व चयनमुक्ति आदेश वापस ले लिया था, जिसमें मैसाचुसेट्स वर्कर्स यूनियन (एक्टू) ने 7 जनवरी को सरकार और मुख्यमंत्री के समर्थन में आग्रह सभा में धन्यवाद सभा आयोजित की थी।

सेविका-सहाय रसोइया ने शशि यादव, रंजना यादव और राणा विजय कुमार सहित माले अलैहब आलम,
सत्यदेव राम और संदीप सौरभ को भी विशेष धन्यवाद दिया, सेविका मुख्यमंत्री को अनुरोध पत्र भेजा गया था और संबंधित मंत्री से प्रतिनिधि मिला था।
अंत में सेविका-सहायिका ने सभा स्थल पर मजिस्ट्रेट को रिकॉर्ड के नाम पर नारा दिया- पत्र पुनः मांग पूरा करने अन्यथा आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी गई।

Check Also
Close