Sunday 28/ 04/ 2024 

Dainik Live News24
सब्जियों की खेती करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी, उद्यान विभाग कराएगा 50 हेक्टेयर में सब्जियों की खेतीनहरों के पानी से भरे जाएंगे सूखे तालाब, सिंचाई विभाग को मिला 82 तालाबों को भरने का ऑफर ​​​​​​​सड़क दुर्घटना में 9 लोग जख्मी एक की मौतराष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पद से वीरेंद्र प्रसाद चंद्रवंशी ने दिया इस्तीफासोनो पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में बियर व विदेशी शराब बरामदपुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के म्यूजिक वीडियो रिश्ता में रुचि शुक्ला आएंगी नजरसमक्षता परीक्षा द्वितीय के लिए आवेदन भरने का कार्य शुरूनौगढ़ अस्पताल में मरीज बनकर आए थे CBI के अफसर, ऐसे जाल में फंसे डॉक्टर साहब ​​​​​​​जमुई, खैरा: पत्थर से कुचल कर हत्या मामले में हुई गिरफ्तारीलक्ष्मीपुर थाना अंतर्गत लूट काण्ड में चिंटू यादव, बबलू यादव, छोटू सिंह की हुई गिरफ्तारी
Crime Newsजमुईदेशबिहारराज्य

दहेज मांग को ले विवाहिता की हत्या, दो गिरफ्तार

सोनो जमुई संवाददाता चंद्रदेव बरनवाल की रिपोर्ट 

 अपनी पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मृतिका की मां के द्वारा रविवार को चरका पत्थर थाना में एक मामला दर्ज कराया गया है ।

दर्ज मामले में मृतिका की मां चरका पत्थर थाना क्षेत्र के रजौन गांव निवासी नुनेश्वर साह की पत्नी सुनीता देवी ने बताया कि अपनी पुत्री की शादी पिछले तीन वर्ष पूर्व हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शारेबाद गांव निवासी सिद्धेश्वर साह का पुत्र भगत साह के साथ संपन्न हुई । शादी के दो साल बाद एक पुत्र भी जन्म लिया ।

पिछले कुछ दिनों पूर्व से ससुराल वालों द्वारा एक बुलेट बाइक एवं तीन लाख रुपया नगद दहेज के रूप में मांग करने लगे , उनकी इस मांगों को पुरा नही कर सका और ससुराल वालों ने एकजुट होकर मेरी पुत्री को पीट पीट कर मार डाला । मृतिका के पिता नुनेश्वर साह ने बताया कि पिछले दो दिनों पूर्व 22 मार्च को फोन द्वारा जानकारी मिली कि हमारी पुत्री जमुई स्थित राधिका हॉस्पिटल में भर्ती है ।

सुचना मिलते ही गांव ग्रामीणों के साथ उक्त अस्पताल पहुंचे तो देखा कि बैड पर लेटी पुत्री की स्थिति काफी दयनीय स्थिति में है , तथा डाक्टर से पुछे जाने पर बताया गया कि यह लड़की नहीं बचेगी और अंततः दो दिनों के बाद ससुराल वालों द्वारा की गई पिटाई को वे बर्दाश्त नहीं कर सकी और दम तोड़ दी ।

आवेदन में ससुर सिद्धेश्वर साह , सास कारी देवी , पति भगत साह , बड़े ससुर प्रमेश्वर साह , बड़ी सास मंजु देवी , गोतनी सुजा देवी , भैंसुर सुकेश साह , देवर टुनटुन कुमार को आरोपी बनाया गया है । इधर चरका पत्थर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति भगत साह एवं सास कारी देवी को गिरफ्तार कर लिया है ।

Check Also
Close